»   » SHOCK..सलमान खान 'सुपर FLOP'..बिग बॅास 11..टीआरपी रेटिंग..होश उड़ जायेंगे..

SHOCK..सलमान खान 'सुपर FLOP'..बिग बॅास 11..टीआरपी रेटिंग..होश उड़ जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Bigg Boss 11: Salman Khan Show TRP goes DOWN here; Know Details | FilmiBeat

सलमान खान के शो का आगाज कुछ दिन पहले शानदार तरीके से हुआ। टीआरपी का पारा बढ़ाने के लिए इस बार बिग बॅास में कई कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट की एंट्री की गई।

BIGG BOSS 11..सलमान खान..महा ट्विस्ट के लिए हो जाइए तैयार..7 बड़े तूफान!

खुद सलमान खान ने भी इस बात का ऐलान कर दिया है कि बिग बॅास टीवी का नंबर 1 शो है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि महज तीन दिन के भीतर यह शो सुपर फ्लॅाप की तरफ आगे बढ़ रहा है।

salman khan

जी हां, हाल ही में रिलीज की गई टीआरपी रेटिंग इस तरफ इशारा कर रही है। इंडिया की टीआरपी रिपोर्ट फिलहाल अभी बाकी है।

लेकिन यूके की टीआरपी रिपोर्ट के आधार पर बिग बॅास के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड को केवल 32 हजार व्यू मिले हैं। जो कि अगले दिन यानी कि सोमवार को 8,400 पर जा पहुंचा।

bigg boss

गौरतलब है कि आगे चलकर इस शो की कंट्रोवर्सी किस तरह टीआरपी का पारा बढ़ाती है यह देखना दिलचस्प होगा।यहां देखिए  ऐसे रियलिटी शो हैं जो कि बिग बॅास को कड़ी टक्कर दे रहे हैं..

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज

इस शो का टेलीकास्ट शनिवार और रविवार रात 8 बजे होगा। क्लैश ना होने के बावजूद कॅामेडी औप अक्षय कुमार के सुपर जज होने के कारण यह शो हाई टीआरपी ला सकता है।

लिप सिंक बैटल

लिप सिंक बैटल

लिप सिंक बैटल इस शो को फराह खान होस्ट कर रही हैं। वीकेंड में प्रसारित होने वाले इस शो के कारण स्टार प्लस नंबर 1 की रेटिंग पर बना हुआ है।

चैंपियंस और चैलेंजर

चैंपियंस और चैलेंजर

9 बजे 1 अक्टूबर से रेमो चैंपियंस और चैलेंजर के साथ नया डांस शो लेकर रात 9 बजे आ रहे हैं।इस शो का क्लैश सीधे बिग बॅास से होगा। रेमो का डांस प्लस 3 टॅाप 10 शो में हमेशा रहा है।

सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस

सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस

सा रे गा मा पा लिटिल चैंपस का वीकेंड में लगातार टॅाप शो पर बना हुआ है। इस शो का अंत अक्टूबर के एंड में होगा। तब कर वीकेंड पर इस शो से बिग बॅास को खतरा बना रहेगा।

डांस इंडिया डांस

डांस इंडिया डांस

डांस इंडिया डांस की शुरुआत भी नवंबर से होने वाली है। यह शो हमेशा से ही नंबर 1 रहा है। इसकी टक्कर भी सलमान से हो सकती है।

सुपर डांसर 2

सुपर डांसर 2

सुपर डांसर 2 भी इसी वीकेंड से शुरू हो रहा है। इस शो ने पिछले सीजन में टीआरपी के रिकॅार्ड तोड़ दिए थे।

टेड टॅाक

टेड टॅाक

टेड टॅाक का लांट नवंबर में हो सकता है। लेकिन वीकेंड में इसका टेलीकास्ट कहीं ना कहीं सलमान के शो बिग बॅास की टीआरपी पर असर पड़ सकता है। इस शो से शाहरूख दोबारा टीवी पर कमबैक कर रहे हैं।

English summary
Salman Khan show Bigg Boss 11 witnesses low ratings in the UK...Here read full news
Please Wait while comments are loading...