For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान 2 शाहरूख: "अभी भी दिल में कुछ बातें चुभती हैं!"

    |

    [टेलीविजन] शाहरूख खान और सलमान खान जब एक साथ आते हैं तो बॉलीवुड फैन्स के लिए जश्न होता है। और इस बार ये जश्न मन रहा है टीवी पर जहां बिग बॉस 9 में शाहरूख खान करने वाले हैं बिग बॉस 9 का प्रमोशन। इस एपिसोड के लिए एक प्रोमो शूट हुआ जिसकी तस्वीरें हम आपको दिखा ही चुके हैं।

    [ALSO : सलमान ने फाड़ा शाहरूख के नाम का बिल!]

    लेकिन अब जानिए इस प्रोमो की डीटेल्स।

    शाहरूख खान - मैं तुझसे बहुत नाराज़ हूं!

    सलमान खान - अभी भी दिल में कुछ बातें चुभती हैं!

    शाहरूख खान - दोस्ती में इतना 19 - 20 तो चलता रहता है :D

    हुई ना ये बातचीत एकदम धमाकेदार। शाहरूख खान और सलमान खान एक साथ आठ साल बाद शूट कर रहे हैं और ये एपिसोड धमाकेदार होने वाला है। हालांकि इससे पहले वो एक साथ रजत शर्मी की आप की अदालत में दिखे थे और यहां भी दोनों ने धमाका ही किया था। लेकिन अब वो एक साथ शूट करने वाले हैं।

    [ALSO: सलमान, अजय और शाहरूख के एक दिन की कीमत]

    बिग बॉस 9 के शूट के लिए शाहरूख खान लोनावला जाएंगे और घर में ढेर सारी मस्ती करेंगे। वहीं पहले जहां इस प्रमोशन में काजोल भी शामिल थीं , अब ऐसा नहीं है। जानिए इस प्रोमो शूट के दौरान क्या क्या हुआ खास -

    सलमान - शाहरूख

    सलमान - शाहरूख

    सलमान शाहरूख 8 साल बाद शूट कर रहे हैं और प्रोमो के बैकग्राउंड में चलेगी उनकी नोकझोंक। मैं तुझसे नाराज़ हूं और दिल में कुछ बातें अभी भी चुभती हैं।

    इतना तो चलता है

    इतना तो चलता है

    बाद में शाहरूख का सलमान के लिए क्यूटेस्ट जवाब था - दोस्ती में इतना तो चलता है। दोनों ही इंडस्ट्री पर 25 साल से राज कर रहे हैं तो वाकई ये दोस्ती फिल्मों से ऊपर है।

    मेरे करण अर्जुन आ गए

    मेरे करण अर्जुन आ गए

    जहां शाहरूख सलमान ने इस प्रोमो को मज़ेदार बनाने की पूरी कोशिश की वहीं बिग बॉस 9 की क्रिएटिव टीम ने तड़का लगाते हुए मेरे करण अर्जुन आ गए के डायलॉग्स डाल ही दिए।

    जय वीरू बनेंगे

    जय वीरू बनेंगे

    बिग बॉस 9 में शाहरूख सलमान की एंट्री शोले के जय वीरू स्टाइल हो सकती है। दोनों ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे गाते हुए एंट्री मारेंगे तो फैन्स को तो तोहफा मिल गया समझिए।

    घंटों की बात

    घंटों की बात

    जब शाहरूख सलमान शूट पर मिले तो दोनों ने घंटों बात की और ये बातें शूट के बारे में नहीं थी। बस इधर उधर की नॉर्मल चिट चैट जिसे सुनकर किसी को भी मज़ा आ जाएगा।

    सेल्फी टाइम

    सेल्फी टाइम

    वहीं शाहरूख सलमान की सेल्फी इंटरनेट पर इतनी वायरल हो चुकी है कि पूछिए ही मत। अब उन्होंने फैन्स को मौका ही ऐसा दिया कि कोई क्या करे।

    सलमान ने करवाया इंतज़ार

    सलमान ने करवाया इंतज़ार

    सूत्रों की मानें तो शाहरूख शूट पर टाइम पर पहुंच गए थे लेकिन सलमान खान किसी काम में फंस गए थे। शाहरूख ने 45 मिनट सलमान खान का इंतज़ार किया।

    सलमान ने दिया था न्योता

    सलमान ने दिया था न्योता

    सलमान ने बिग बॉस के लॉन्च में ही शाहरूख खान को न्योता दिया था कि वो बिग बॉस के घर में शाहरूख का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। और शाहरूख ने भी ये निमंत्रण स्वीकार कर लिया।

    शूटिंग टाइम

    शूटिंग टाइम

    शूटिंग के टाइम शाहरूख और सलमान दोनों ही काफी मस्ती के मू़ड में दिखे और बिग बॉस 9 का प्रोमो ही बता रहा है कि ये एपिसोड धमाकेदार होने वाला है।

    सलमान और मैं!

    सलमान और मैं!

    MUST READ

    सलमान और मैं बॉलीवुड के सबसे LUCKY हीरो हैं - शाहरूख

    English summary
    Salman Khan and Shahrukh Khan poke during Dilwale promotion in Bigg Boss 9 and it is rather cute and less funny!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X