»   » सलमान,शाहरूख और आमिर,एक साथ,होगी महा टक्कर, कर लीजिए BOOKING

सलमान,शाहरूख और आमिर,एक साथ,होगी महा टक्कर, कर लीजिए BOOKING

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कई सालों से इस बात की चर्चा रही कि बॅालीवुड के खान की तिगड़ी यानी कि सलमान खान,शाहरूख खान और आमिर खान को एक साथ पर्दे पर देखने का मौका कब मिलेगा।

इससे जुड़ी कई तरह की अफवाह भी सामने आयी। ऐसी खबर आयी थी कि वह तीनों अमर अकबर अंथोनी के नए वर्जन में दिखाई देंगे। हालांकि ऐसा होता हुआ नहीं दिखाई दिया। लेकिन इस बार आपके लिए बड़ा सरप्राइज सामने आया है।

Shahrukh Khan,Salman Khan,Aamir Khan

जी हां,खान की तिगड़ी एक बार फिर आपके सामने होगी।अंतर सिर्फ इतना है कि वह तीनों बैक टू बैक छोटे पर्दे पर दिखाई देंगे। साल 2018 पूरी तरह से इन तीनों खान के नाम होगा। आखिर कब और कैसे। यहां पढ़ें पूरी खबर..

सलमान खान

सलमान खान

दस का दम के साथ सलमान खान मई और जून के बीच कमबैक करेंगे। इस शो का प्रोमो रिलीज किया जा चुका है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।रेस 3 की शूटिंग खत्म हो चुका है। सलमान अब सीधे दस का दम 3 का काम शुरू करेंगे।

बिग बॅास 12

बिग बॅास 12

दस का दम 3 के बाद सलमान अक्टूबर में बिग बॅास 12 के साथ हाजिर हो जायेंगे। साल का अंत भी बिग बॅास 12 के साथ ही होगा। इस शो के कंटेस्टेंट के चुनाव को लेकर काम शुरू हो चुका है। बीते साल अपनी कंट्रोवर्सी के चलते बिग बॅास 11 टीआरपी में टॅाप पर रहा।

सलमान की बायोपिक

सलमान की बायोपिक

सलमान खान बिग बॅास और दस का दम 3 के साथ गामा पहलवान की बायोपिक भी लांच करेंगे। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है। सोहेल खान टाइटल भूमिका निभायेंगे। यह बायोपिक साल के मध्य में टीवी सीरीज के तौर पर रिलीज की जाएगी।

टेड टॅाक 2

टेड टॅाक 2

टेड टॅाक के पहले सीजन के बाद शाहरूख खान इसी साल दीवाली तक टेड टॅाक 2 लेकर आयेंगे। इस शो का पहला सीजन लोकप्रिय रहा।टीवी के बेहतरीन शो की फेरहिस्त में टेड टॅाक के पहले सीजन ने अपनी दमदार मौजूदगी दर्ज करवाई है।

सत्यमेव जयते

सत्यमेव जयते

सत्यमेव जयते से आमिर खान टीवी पर लंबे समय बाद वापसी कर सकते हैं। मुमकिन है कि ठग आॅफ हिंदोस्तान को वह इस शो को लांच कर सकते हैं। आमिर खान की टीम फिलहाल आमिर के इस बहुप्रतिक्षित टीवी शो की प्लानिंग कर रही है।

साल के अंत में आमिर

साल के अंत में आमिर

साल 2018 के अंत या फिर जनवरी तक आमिर खान सत्यमेव जयते का लांच कर सकते हैं। वह मराठी में फिलहाल एक शो तूफान आला रे से जुड़े हुए हैं। जहां पर वह महाराष्ट्र्र में पानी की समस्या पर चर्चा कर रहे हैं।

टीआरपी वॅार

टीआरपी वॅार

भले ही इन तीनों खान के शो आपस में भिड़ते हुए नजर नहीं आए। लेकिन टीआरपी रिपोर्ट इन सभी स्टार की लोकप्रियता का हिसाब जरूर लेगी। ऐसा मानना है कि इस बार भी सलमान,शाहरूख और आमिर में से सलमान टीआरपी पर टॅाप पर रहकर बाजी मार सकते हैं।

English summary
There is big surprise for all Khan's fans,Now wait is over Bollywood three most lovable superstars Salman Khan,Shahrukh Khan and Aamir Khan coming together.When and How here read full details

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X