»   » SHOCK..सिर्फ 75 रुपए में सलमान खान बन गए सुपरस्टार...बड़ा खुलासा..

SHOCK..सिर्फ 75 रुपए में सलमान खान बन गए सुपरस्टार...बड़ा खुलासा..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की बिग बॅास की 22 करोड़ की फीस इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में बिग बॅास के लांच के दौरान इस सवाल के जवाब से सलमान बचते दिखाई दिए।

लेकिन PTI से बातचीत के दौरान अपने जीवन का सबसे बड़ा खुलासा किया है। सलमान ने कहा कि मेरी पहली कमाई 75 रुपए थी। मैंने तब ताज होटल में चल रहे किसी शो के पीछे ऐसे ही दोस्तों के कहने पर डांस किया था।

salman khan

फिर एक टीवी एड के लिए मुझे 750 रुपए मिले थे।फिर उसके बाद 1500 रुपए। मैंने प्यार किया के लिए मुझे 31 हजार रुपए मिले थे। जो कि बाद में 75 हजार तक पहुंच गया।

वह बिग बॅास पर फोकस करते हुए कहते हैं कि मेरे लिए हमेशा से ही बिग बॅास खास रहा है। कॅामन लोगों से कनेक्ट करना मुझे अच्छा लगता है। इस शो से मुझे बतौर इंसान काफी कुछ सीखने को मिला है।

salman khan

बिग बॅास क्या मेरे लिए दस का दम भी काफी बेहतर रहा था। इन दोनों शो से मेरा खास कनेक्शन रहा है। बहरहाल..कई सारी कंट्रोवर्सी के बाद भी बिग बॅास 11 से जुड़ना सलमान के लिए भी फायदे का सौदा है।

यहां देखिए..

सही मंच

सही मंच

रियलिटी शो की बात आती है तो बिग बॅास टीवी का नंबर वन शो है।छोटे पर्देे के दर्शकों तक पहुंचने के लिए सलमान के लिए इससे सही मंच दूसरा नहीं हो सकता है।

बड़ा मुनाफा

बड़ा मुनाफा

फिल्मों की तरह सलमान बिग बॅास में भी मुनाफे में हिस्सेदारी लेते हैं। इस शो के शुक्रवार और शनिवार के सलमान स्पेशल एपिसोड से शो को सबसे अधिक फायदा होता है।

क्रिएटिव मतभेद नहीं

क्रिएटिव मतभेद नहीं

सलमान खान और कलर्स चैनल के बीच किसी भी तरह का क्रिएटिव अंतर नहीं है। यही वजह है कि इस शो से लगतार सलमान छह साल से जुड़े हुए हैं।

सही फैसला

सही फैसला

सलमान ने दस का दम अगले साल के लिए टाल दिया है लेकिन वह बिग बॅास के साथ बने हुए हैं।सलमान के लिए दस का दम एक रिलेक्स शो होगा। गेम और सेलिब्रिटी के साथ मस्ती ने इस शो के पिछले दो सीजन को हिट किया था। लेकिन बिग बॅास जैसी लोकप्रियता सलमान को हासिल नहीं हुई थी।

ब्लाॅकबस्टर हर साल

ब्लाॅकबस्टर हर साल

बिग बॅास 11 और दस का दम की लोकप्रियता की बात की जाए तो बतौर होस्ट सलमान खान बिग बॅास में हर साल सुपरहिट रहे हैं। दम का दम हिट तो रहा है लेकिन बिग बॅास की लोकप्रियता से कम रहा है।

टीआरपी है मुझसे

टीआरपी है मुझसे

सलमान खान ने खुलासा किया है कि वह हर साल इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। इस शो की टीआरपी की असली वजह वहीं हैं।

इस साल भी धमाका

इस साल भी धमाका

पिछले साल की तरह इस साल भी धमाके की उम्मीद की जा रही है। इस शो के चलते शाहरूख ने भी अपना टेड टॅाक शो आगे के लिए टाल दिया है।

English summary
Salman Khan said Got Rs 75 as my first salary..Here read full news
Please Wait while comments are loading...