For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान का जलवा बरकरार, 'बिग बॉस' की टीआरपी में आया जबरदस्त उछाल

    |

    मेगास्टार सलमान खान के 2010 में होस्ट के रूप में शामिल होने के बाद से 'बिग बॉस' भारत का सबसे लोकप्रिय टेलीविजन रियलिटी शो बन गया है। नॉन-फिक्शन टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस ने आज अपनी एक खास जगह बनाई है और पूरे देश में एक अलग फैन बेस बनाया है। अपने 16वें सीजन में चल रहे इस शो की टीआरपी में जबरदस्त उछाल देखा गया है।

    जब से सुपरस्टार सलमान खान इसके साथ बतौर होस्ट शामिल हुए हैं। जैसा कि सब जानते है कि सलमान खान का फैन बेस बहुत बड़ा हैं, जो हरदम उन्हें देखने के लिए एक्साइटेड रहता है। बिग बॉस के मंच पर भी अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी और जिनका उत्साह और लगाव हर सीजन के साथ लगातार बढ़ रहा है।

    बिग बॉस की सफलता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यह शो अपने 16वें सीजन में चल रहा है और इसकी लोकप्रियता और दर्शकों की संख्या हर साल लगातार बढ़ रही है। इसका कारण भी साफ है, सलमान खान ने अपने स्टारडम की ताकत को साबित कर दिया है कि यह शो लगातार दर्शकों को आकर्षित कर रहा है और चार्ट के टॉप पर पहुंच गया है। जब से उन्होंने होस्ट पोडियम पर शो की कमान संभाली, यह पूरी तरह से समलान का ही शो बन चुका हैं।

    इसके अलावा, यह एक हैरान कर देने वाली बात है कि जहां ज्यादातर टेलीविजन टीआरपी होल्डर्स डेली सोप हैं, वहीं बिग बॉस एक नॉन-फिक्शन टेलीविजन रियलिटी शो है, जिसने खुद को साबित करते हुए उन सभी के बीच अपनी जगह बनाई है और लिस्ट पर राज कर रहा है। 1 अक्टूबर से शुरू हुआ 'बिग बॉस 16' इस बार टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर पहुंच गया है।

    वहीं, शुरुआती समय में इस शो ने कई होस्ट्स को देखा है लेकिन वहीं सलमान खान की एक मेजबान के रूप में एंट्री ने टीआरपी को अगले लेवल पर पहुंचा दिया हैं। यह उनका करिश्मा और आकर्षण है जिसने शो को हर घर में सबसे पसंदीदा में से एक बना दिया।

    English summary
    Salman Khan's Bigg Boss 16 jump in trp rating, people are loving the show. Earlier ormax media had also included it top 3 shows.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X