For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 13 ग्रांड फिनाले - सलमान खान ना बिग बॉस छोड़ेंगे और ना ही किसी को पकड़ने देंगे

    |

    आजकल सलमान खान का मतलब है बिग बॉस और बिग बॉस का मतलब है सलमान खान। इस समय बिग बॉस 13, टीवी की सबसे ज़्यादा टीआरपी लाने वाला शो है और यही कारण था कि पांच हफ्ते बढ़ाने के बाद एक बार फिर से शो को दो हफ्ते बढ़ाया जा रहा था।

    लेकिन जहां पिछली बार सलमान ने हामी भर दी थी वहीं इस बार सलमान सीधा मुकर गए। सलमान ने साफ किया कि उन्होंने ग्रांड फिनाले शूट करने की जो तारीख दी है, फिनाले उसी दिन शूट होगा।

    अब बिग बॉस की टीम काफी दुविधा में थी। बिग बॉस 13 का ग्रांड फिनाले 16 फरवरी को होना था जिसे बढ़ाकर 29 फरवरी किया जाना तय किया गया। लेकिन सलमान ने सीधा ना में जवाब दिया है।

    ऐसे में बिग बॉस टीम के पास दो ही रास्ते हैं - सलमान के बिना बिग बॉस का ग्रांड फिनाले या फिर प्लान के मुताबिक 16 को फिनाले शूट करना। अब सलमान के बिना तो बिग बॉस में क्या ही दिलचस्प होगा।

    ऐसे में अब तय किया गया है कि बिग बॉस को और आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। ये होता है भाई का जलवा। ऐसे ही नहीं सलमान खान 10 साल से बिग बॉस कर रहे हैं।

    टीआरपी में हमेशा टॉप

    टीआरपी में हमेशा टॉप

    जब से सलमान खान ने बिग बॉस होस्ट करना शुरू किया है तब से इस शो का कोई सीज़न ऐसा नहीं गया जिसे टीआरपी से जूझना पड़े। हर साल तीन महीने के लिए कलर्स के इस शो की टीआरपी से कोई टक्कर नहीं ले पाता है।

     भाई की बात मानने का

    भाई की बात मानने का

    शो में सलमान खान सबसे ऊपर हैं। उन्होंने जो कह दिया सो कह दिया। उसके बात उनकी बात मानने के अलावा आपके पास कोई ऑप्शन नहीं होता है। हालांकि कई बार कई प्रतिभागियों ने उनसे बहस कर अपनी बात रखी है।

    भाई का गुस्सा

    भाई का गुस्सा

    भाई को गुस्सा नहीं दिलाने का। क्योंकि अगर एक बार सलमान खान को गुस्सा आ गया तो उसके बाद उन्हें Do whatever you want to do man वाले अवतार में आने में ज़्यादा वक्त नहीं लगता है। इस गुस्से में सलमान कई बार शो छोड़ने की धमकी तक दे चुके हैं।

    मेहमानों की भरमार

    मेहमानों की भरमार

    चूंकि शो के होस्ट सलमान खान हैं, इसलिए शो पर मेहमानों की कोई कमी नहीं रहती है। शाहरूख खान से लेकर रोहित शेट्टी तक हर बड़ा स्टार, सलमान खान के इस घर का मेहमान बन चुका है।

    मज़ाक मज़ाक में बड़ी बातें

    मज़ाक मज़ाक में बड़ी बातें

    हर शनिवार - रविवार , सलमान खान घर के बड़े बड़े मसले यूं चुटकियों में हल कर देते हैं। और जब वो इन बड़ी बड़ी बातों को यूं मज़ाक में हल करते हैं तो फिर ज़ाहिर सी बात है कि हर कोई उनकी इस समझदारी का फैन हो जाता है।

    किया ट्रांसफॉर्म

    किया ट्रांसफॉर्म

    सलमान खान ने इस शो पर कई प्रतिभागियों को ट्रांसफॉर्म किया है। चाहे वो मोनालिसा हों या फिर आम जनता से शो पर पहुंची लोकेश। सलमान ने ना केवल इनका मनोबल बढ़ाया बल्कि सही सलाह दे देकर इन्हें फिट किया।

    लोगों को मिला काम

    लोगों को मिला काम

    सलमान खान ने इस शो से जुड़े कई लोगों के करियर में मदद भी की है। एली एवराम ना सिर्फ सलमान खान के बींग ह्यूमन से जुड़ गईं, बल्कि उन्हें इंडस्ट्री में काफी काम मिला।

    बन चुके हैं गुरू

    बन चुके हैं गुरू

    सलमान खान अब इस शो पर प्रतिभागियों के गुरू बन चुके हैं। वहीं सलमान खान इन प्रतिभागियों को सीधा रखने के लिए उन्हें काम ना मिलने की धमकी भी देने लगे हैं।

    हर सीज़न बढ़ती है फीस

    हर सीज़न बढ़ती है फीस

    हर सीज़न सलमान खान की फीस बढ़ा दी जाती है और वो भी आराम से शो कर रहे हैं। माना जा रहा है कि इस सीज़न सलमान खान ने बिग बॉस हर एपिसोड के लिए लगभग 9 करोड़ रूपये लिए हैं।

    फैन्स के फेवरिट होस्ट

    फैन्स के फेवरिट होस्ट

    सलमान खान फैन्स के फेवरिट होस्ट हैं। उनका मज़ाकिया अंदाज़, उनका गुस्सा और उनका स्वैग उन्हें और उनके शो बिग बॉस को एकदम हट के रियलिटी शो बना देता है। देखते हैं कि सलमान कितने सीज़न, बिग बॉस से जुड़े रहेंगे और फैन्स को इंटरटेन करते रहेंगे।

    English summary
    Salman Khan’s show Bigg Boss 13 was rumoured to have a two week extension but now Salman Khan has refused to allot any more dates.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X