»   » टाइगर..रेस...भूल जाइए..सलमान खान का ये ब्लाॅकबस्टर सरप्राइज..दुनिया हिला देगा...

टाइगर..रेस...भूल जाइए..सलमान खान का ये ब्लाॅकबस्टर सरप्राइज..दुनिया हिला देगा...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टाइगर जिंदा हो या रेस 3। आप इन सबको भूल जाइए। हम तो कहेंगे कि आप बिग बॅास 11 को भी कुछ देर के लिए भूल जाइए। हम ऐसी खबर लाए हैं जो कि सलमान खान के फैंस के लिए इस साल का ब्लाॅकबस्टर सरप्राइज है।

VIDEO VIRAL..कपिल शर्मा..बुरी खबर..सुपरहिट शो सुनील ग्रोवर का कमबैक!

मिली जानकारी के अनुसार सलमान जल्द ही अपना टीवी शो लांच करने वाले हैं। फिल्मों की तरह सलमान अब टीवी शो का भी निर्माण करेंगे। इसका नाम SK TV रखा जा सकता है।

salman khan

सलमान इस बार अपनी बहन अलविरा खान के साथ मिलकर इसकी शुरुआत कर रहे हैं। मुंबई स्थित बांद्रा में इसके लिए एक आॅफिस भी लिया जा चुका है।

सलमान खान के सबसे खास दोस्त नदीम इस प्रोडक्शन हाउस को खड़ा करने में उनकी पूरी मदद कर रहे हैं। कंटेंट और इंटरटेनमेंट के आधार पर परफेक्ट टीवी शो की प्लानिंग के लिए कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा करेंगे।

salman khan

कुल मिलाकर देखा जाए तो इस साल के अंत तक सलमान अपने टीवी प्रोडक्शन हाउस का ऐलान कर सकता हैं। मुमकिन है कि सलमान खान के शो की लंबी कतार में आपको टीवी और फिल्म जगत के कई सुपरस्टार दिखाई दे सकते हैं।

गौरतलब है कि सलमान की करोड़ों की कमाई का जरिए ऐप भी है..ऐसे कई स्टार हैं जो सलमान की राह पर चल रहे हैं। यहां देखिए...

बीइंन इन टच

बीइंन इन टच

सलमान खान की कंपनी बीइंग ह्यूमन के तर्ज पर इस एेप का नाम रखा गया है। सलमान की निजी जिंदगी से लेकर उनके प्रोफेशनल दुनिया की सारी जानकारी इस एेप में है।

फैंस के लिए तोहफा

फैंस के लिए तोहफा

सलमान ने एक ही बार में इस एेप के जरिये अपने फैंस के दिल में एक खास जगह बना दी है। जी हां, सलमान खान की हॉबी वाला सेक्शन उनके चाहने वालों के लिये किसी तोहफे से कम थोड़ी ना है। इसके साथ बीइंग जॉब केटेगरी में मीडिया और एड वर्ल्ड से जुड़े कई जॉब ऑफर हैं।

Unsurprisingly

Unsurprisingly

Unsurprisingly सोनम कपूर यह एेप सोनम ने खुद की लोकप्रियता को देखते हुए लांच किया है। बॉलीवुड की फैशन और फिटनेस क्वीन बनने के बाद उन्होंने इसे अपने फैंस के लिए खास तौर पर लेकर आयी हैं

क्या है खास

क्या है खास

फिटनेस, न्यूट्रिशन, ब्यूटी सीक्रेट और उनकी फिल्मों के पर्दे के पीछे की सारी जानकरी इस ऐप में मौजूद है।

सनी लियोन

सनी लियोन

हिंदी सिनेमा में डेब्यू करने के बाद सनी लियोनी गूगल पर सबसे अधिक सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस हैं। अपनी लोकप्रियता को देखते हुए ही सनी ने बाकी एक्ट्रेस की तुलना में बहुत कम वक्त में अपना ऐप लांच किया है।

क्या है खास

क्या है खास

खुद सनी अपने इस ऐप की सबसे बड़ी यूएसपी हैं। सनी के वीडियो से लेकर अलार्म तक हर जगह सनी की आवाज,उनके फिल्म के हिट बोल्ड सांग और वीडियो भी मौजूद है।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर

फरहान ने बॉलीवुड का पहला फिल्मों से जुड़ा हुआ मोबाइल ऐप लांच किया। इसका नाम फ्लिकबे है। यह पूरी तरह से फिल्मों का जखीरा है।

क्या है खास

क्या है खास

आने वाली फिल्मों के ट्रेलर, रिव्यु, सांग,बॉक्स ऑफिस,रेटिंग्स,फिल्म से जुड़ी हुई रियल टाइम न्यूज़, हर एक्टर और एक्ट्रेस के करियर ग्राफ और फिल्मों से जुड़ी हुई सारी जानकारी यहां मौजूद है।

English summary
Salman Khan Planning to launch television Shows...Here read full news
Please Wait while comments are loading...