»   » सलमान का चौंकाने वाला बयान..मैं माशा अल्लाह हूं..टाइगर और ऋतिक..

सलमान का चौंकाने वाला बयान..मैं माशा अल्लाह हूं..टाइगर और ऋतिक..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों छोटे पर्दे पर हर बड़े शो खासकर रियलिटी शो में सलमान खान की ट्यूबलाइट जलते हुए दिखाई दे रही है। पिछले वीक सलमान सा रे गा मा पा लिटिल चैम्पस के मंच पर पहुंचे थे।

इस बार वह रोमांसा के मंच नच बलिए पर ट्यूबलाइट का प्रमोशन करते हुए दिखाई देंगे।शूटिंग के दौरान सलमान की एंट्री का सीन दो बार शूट किया गया। 

salman khan

हुआ यूं कि सलमान की स्टेज पर एंट्री को दोबारा शूट करने के लिए कहा गया। बिना किसी परेशानी के सलमान इसके लिए राजी हो गए। वह इस पर काफी हंसे भी।

Shock..पति की मां बनने से..सुपरस्टार का इंकार..सुपरहिट से बाहर..

यहां तक कि जब एक कपल ने सलमान के सांग पर डांस किया तो कमेंट देते वक्त सलमान ने अपना मजाक उड़ाया।उन्होंने कहा कि टाइगर श्रॅाफ और ऋतिक रोशन कमाल के डांसर हैं।

salman khan

लेकिन तुम लोग मेरे सांग पर डांस करते हो। मेरे सांग पर डांस करना आसान होता है। मेरा डांस तो आप जानते हो माशा अल्लाह हूं। क्या आप लोगों ने देखा कि स्टेज पर मेरी एंट्री का डांस दो बार शूट किया गया।

यह सुनते हुए तुरंत जज और कपल ने कहा कि सलमान का डांस स्टाइल कोई कॅापी नहीं कर सकता है। आपका यूनिक स्टाइल है।

OMG..सुपरस्टार का टशन पड़ा भारी..सलमान की धमाकेदार एंट्री..

बहरहाल,इसमें कोई दोराय नहीं है कि ट्यूबलाइट सलमान खान की बजरंगी भाईजान को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आएगी। आइए जानते हैं कैसे..

युद्ध के बीच प्यार

युद्ध के बीच प्यार

बजरंगी भाईजान की तरह इस बार भी दो देशों के बीच एक रिश्ते की कहानी बुनी गई है। यह फिल्म भारत और चीन के बीच हुए युद्ध के दौरान की प्रेम कहानी है

अनोखा किरदार

अनोखा किरदार

सलमान खान ऐसे किरदार निभा रहे हैं जिसे लोगों की बाते देरी से समझ में आती है। इसी वजह से लोग उनसे ट्यूबलाइट कहकर बुलाते हैं।

शाहरूख फेक्टर

शाहरूख फेक्टर

इस फिल्म में शाहरूख और सलमान एक साथ नजर आयेंगे। शाहरूख ने टयूबलाइट में कैमियो किया है। इससे पहले दोनों बिग बॅास से छोटे पर्दे पर एक साथ नजर आए हैं। लेकिन बड़े पर्दे दोनों को साथ देखने की रोचकता पहले से बन चुकी है।

ब्लाॅकबस्टर जोड़ी

ब्लाॅकबस्टर जोड़ी

कबीर खान इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने साथ में एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान जैसी ब्लाॅकबस्टर फिल्में दे चुके हैं।

ईद पर रिलीज

ईद पर रिलीज

सलमान खान की फिल्म ईद पर रिलीज होने का मतलब है कि इस बार बॅाक्स आॅफिस पर यह फिल्म बजरंगी भाईजान के भी रिकॅार्ड तोड़ते हुए नजर आएगी।

इंटरनेशनल हीरोइन

इंटरनेशनल हीरोइन

ये हैं फिल्म में सलमान खान की को- स्टार Zhu Zhu.. यह एक चीनी एक्ट्रेस हैं। Zhu Zhu एक अंतर्राष्टीय चेहरा हैं और कई फिल्में और टीवी सीरिज का हिस्सा रह चुकी हैं।

बॅाक्स आॅफिस

बॅाक्स आॅफिस

इस फिल्म की बॅाक्स आॅफिस पर कमाई फिक्स है। वो भी करोड़ों की। यह इस साल की बहुप्रतिक्षित फिल्मों में से एक हैं। शाहरूख और सलमान को एक साथ देखना दर्शकों के लिए धमाका लेकर आएगा। यह इस साल की सबसे कमाऊ फिल्म साबित हो सकती है।

English summary
Salman Khan Mocked his own dancing skills Nach Baliye 8..Here read full news
Please Wait while comments are loading...