For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करीना कपूर खान और काजोल नहीं हैं,सलमान खान को मेरा चेहरा याद है

    By Prachi Dixit
    |

    सलमान खान अपनी एक्ट्रेस की किस्मत चमकाने में माहिर हैं। ऐसा ही कुछ हुआ दस का दम की गर्ल योगिना बिहानी के साथ। योगिना की इस शो के बाद सीधे एकता कपूर के शो दिल ही तो है में दिखाई देंगी।

    वहीं हाल ही में एक चैनल से बातचीत में योगिता ने खुलासा किया है उन्होंन कहा कि सलमान की फिल्म लवरात्री के लिए मैंने आॅडिशन दिया था। दस का दम के शूट के दौरान सलमान को मेरा चेहरा याद रहा।

    उन्होंने कहा कि लवरात्री के फाइनल कास्टिंग में मुझे भी चुना गया था। लेकिन हो नहीं पाया। सलमान ने कहा कि मेरा चेहरा अच्छा है। मुझे जल्द कुछ अच्छा करने का मौका मिलेगा।मेरे लिए यह बड़ी बात है कि उन्हें मेरा चेहरा याद रहा।

    भारत और दबंग 3 के साथ सलमान खान की हॅालीवुड ब्लॉकबस्टर प्लानिंग dhamaka !

    एकता का शो मुझे सलमान के कारण मिला है या नहीं ,ये पता नहीं। लेकिन मैंने इस शो के फीमेल लीड के लिए आॅडिशन दिया था। मेरा चुनाव हो गया। लेकिन मैं सलमान से अगर मिल पायी तो उनसे शुक्रिया जरूर अदा करूंगी।

    इस शो की चर्चा हर तरफ है। ये शो मेरे लिए फिल्म से बढ़कर नहीं है। ये मेरे लिए परफेक्ट लांच है। दिल ही तो है कभी खुशी कभी गम का रीमेक नहीं है। इस शो में ना काजोल है ना ही करीना कपूर का किरदार। यह अलग तरह का शो है। यहां देखिए शो की पहली झलक

    बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि ये सुपरहिट फिल्में भी एक ब्लॅाकबस्टर टीवी शो के लिए परफेक्ट हैं। यहां देखिए..

    नंबर 1

    नंबर 1

    हम आपके हैं कौन का स्वाद ऐसा है कि इतने सालों बाद भी दर्शकों पर इसका खुमार छाया हुआ है। फैमिली ड्रामा के मामले में यह फिल्म नंबर 1 पर है।

    नंबर 2

    नंबर 2

    हम साथ साथ हैं फैमिली ड्रामा के लिहाज से पकफेक्ट है।सलमान की यह फिल्म उनकी यादगार फिल्मों मे से है। काला हिरण केस को छोड़ दे तो इस फिल्म में उनका प्रेम का किरदार काफी पसंद किया गया था। मां,भाई और रिश्ता सब कुछ है इस फिल्म का हिस्सा।

    नंबर 3

    नंबर 3

    दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे में शाहरूख और काजोल के रोमांस में परिवार और उनके रिवाज का ऐसा ट्विस्ट है जो कि एकता की लव स्टोरी और परिवार के संगम को पूरा बनाता है।

    नंबर 4

    नंबर 4

    शाहरूख की कभी खुशी कभी गम में वो हर बात है जो एकता के फैमिली ड्रामा शो में होनी चाहिए।प्यार,रोमांस,नफरत,मिलना और बिछड़ना।

    नंबर 5

    नंबर 5

    अक्षय कुमार की वक्त भी काफी बेहतरीन फिल्म है। हालांकि यहां पर कोई लंबी फैमिली नहीं है। लेकिन परिवार का प्यार है। बाप और बेटे के रिश्ते का बखान है।

    नंबर 6

    नंबर 6

    ऋतिक रोशन और रानी मुखर्जी की मुझसे दोस्ती करोगे में परिवार के साथ प्यार भी है। रोमांस एकता कपूर के शो की यूएसपी रही है।

    नंबर 7

    नंबर 7

    सलमान की प्रेम रतन धन पायो इस मामले में पीछे नहीं है। हांलाकि कोई बड़ी फैमिली नहीं है। लेकिन एक परिवार की साजिश जरूर है। जो कि एकता के शो में मसाले का काम करती है।

    English summary
    Salman Khan Dus Ka Dum Promo Girl Auditioned For Loveratri,Here Read Full News
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X