»   » ब्लाॅकबस्टर अक्षय कुमार की..लेकिन हीरोइन सलमान की ...नाम आपको चौंका देगा...

ब्लाॅकबस्टर अक्षय कुमार की..लेकिन हीरोइन सलमान की ...नाम आपको चौंका देगा...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की लाइफ में नई गर्ल की एंट्री अब आम सी बात हो गई है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि सलमान को जो नई एक्ट्रेस भा गई,उसकी एंट्री बॅालीवुड में तय हो जाती है।

Alert...सलमान खान के ब्लाॅकबस्टर में...सुनील ग्रोवर की धमाकेदार एंट्री...

सलमान द्वारा लांच ऐसी एक्ट्रेस की लंबी फेहरिस्त इंडस्ट्री में मौजूद है। लेकिन अब खबर मिली है कि अक्षय कुमार की गोल्ड एक्ट्रेस को लांच करने में भी सलमान की अहम भूमिका है।

Salman Khan,Akshay Kumar

जी हां,हम टीवी की नागिन मौनी रॅाय की बात कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मौरी रॅाय को गोल्ड में गोल्डन ब्रेक देने के पीछे सलमान का हाथ है।

Salman Khan CONVINCED Mouni Roy for doing Akshay Kumar GOLD | FilmiBeat

ऐसी खबर है कि सलमान ने ही गोल्ड के यूनिट के एक खास सदस्य को मौनी रॅाय का आडिशन लेने के लिए कहा था। फिर क्या,मौनी ने आडिशन दिया और वह सेलेक्ट हो गई।

Salman Khan,Akshay Kumar,Mouni Roy

भई मानना पड़ेगा। सलमान टीवी की इस सुपरक्वीन से बहुत अधिक प्रभावित हैं। फिर चाहे वह बिग बॅास के मंच पर मौनी का जलवा हो या फिर ट्यूबलाइट के प्रमोशन टीवी शो में मौनी का डांस हो।

OMG...कपिल शर्मा हो या कृष्णा अभिषेक मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता....

यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि 30 प्लस की उम्र में मौनी को गोल्डन मौका जरूर मिला है। लेकिन टीवी की कई ऐसी 30 प्लस एक्ट्रेस हैं जो टीवी पर राज कर रही हैं...यहां देखिए उनकी एक झलक....

जेनिफर विगेट

जेनिफर विगेट

जेनिफर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत शाका लाका बूम बूम से की थी। सरस्वतीचंद्र से जेनिफर को नई पहचान मिली।इन दिनों उनके स्टारडम की वजह पिछले साल लांच हुआ शो बेहद है। वह इसमें माया की निगेटिव भूमिका निभा रही हैं।

रशमी देसाई

रशमी देसाई

रशमी देसाई की शादी नंदिश सिंह से हुई थी। कुछ कारणों की वजह से यह एक दूसरे से अलग हो गए। आजकल टीवी सीरियल में रशमी दिल से दिल तक में नजर आ रही हैं।

रुबीना दिलाइक

रुबीना दिलाइक

रुबीना दिलाइक छोटी बहू के बाद इन दिनों किन्नर बहू के नाम से शक्ति शो से धूम मचा रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी लोकप्रियता सबसे अधिक है। वह टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

दलजीत कौर की शादी शालीन के साथ हुई लेकिन कुछ वजहों के कारण इनका तलाक हो गया। तलाक के बाद दलजीत ने अपना वजन कम किया। यहीं नहीं, उन्होंने उनका अपना लुक भी बदल लिया है।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी ने दुल्हन से लोकप्रियता से हासिल की । यह उनका डेब्यू शो था। इसके बाद कई शो में कॅामेडी करने के बाद। ये हैं मोहब्बतें ने उन्हें टीवी का स्टार बना दिया है।

अनिता हसनंदानी

अनिता हसनंदानी

अनिता हसनंदानी ने अपने करियर की शुरुआत काव्यांजलि से की। वह एक बार फिर ये हैं मोहब्बतें में ग्रे सेड किरदार से स्टारडम को एजॅाय कर रही हैं।

किश्वर मर्चेट

किश्वर मर्चेट

किश्वर मर्चेट भी बिग बॅास जीतने के बाद काफी चर्चा में रही। हाल ही में उन्होंने सुयश रॅाय से शादी की। इन दिनों वह कई शो में कैमियो कर रही हैं।

English summary
Salman Khan convinced Akshay Kumar cast Mouni Roy for Gold..Here read full news
Please Wait while comments are loading...