»   » Alert..बिग बॉस और दस का दम..सलमान खान का बड़ा फैसला...FIX

Alert..बिग बॉस और दस का दम..सलमान खान का बड़ा फैसला...FIX

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की इस साल की बहु प्रतिक्षित फिल्म ट्यूब लाइट की पहली झलक महज 3 दिन के भीतर दस्तक देने वाली है। उसके बाद टाइगर ज़िंदा है से सलमान फिर धमाका मचाने के लिए तैयार है।

छोटे पर्दे पर भी सलमान खान के नाम का शोर मचा हुआ है। हाल ही में यह खबर आयी थी कि सलमान बिग बॉस और दस का दम में से किसी एक को होस्ट करते हुए नजर आएंगे।।यहां तक ये भी कहा गया कि सलमान दस का दम से जुड़ सकते हैं।

salman khan

लेकिन अब इस मामले में मिली ताजा जानकारी के मुताबिक सलमान दस का दम नहीं बल्कि बिग बॉस 11 ही होस्ट करेंगे। जी हां। मिली जानकारी के अनुसार सलमान और चैनल के बीच दस का दम को लेकर बात नहीं बन पायी है। चैनल के साथ हुए क्रिएटिव अंतर के कारण सलमान ने इस शो का केवल 2 ही सीजन होस्ट किया।

इसके बाद इस शो से संजय दत्त को जोड़ा गया था।2010 से सलमान लगातार कलर्स चैनल के साथ बिग बॉस से लगातार 6 साल से जुड़े हुए हैं। सलमान की लोकप्रियता का फायदा जितना बिग बॉस को हुआ है।

सलमान को भी इस शो से दर्शकों से कनेक्ट करने का अधिक मौका मिला है। तो फिर चलिए जानते हैं की आखिर क्यों सलमान बिग बॉस से जुड़ना चाहते हैं। यहां देखें...

नंबर वन शो

नंबर वन शो

रियलिटी शो की बात आती है तो बिग बॅास टीवी का नंबर वन शो है। सलमान कंट्रोवर्सी में फंसने के बावजूद इस शो के साथ बने हुए हैं।

फीस के साथ मुनाफा

फीस के साथ मुनाफा

फिल्मों की तरह सलमान बिग बॅास में भी मुनाफे में हिस्सेदारी लेते हैं। इस शो के शुक्रवार और शनिवार के सलमान स्पेशल एपिसोड से शो को सबसे अधिक फायदा होता है।

क्रिएटिव मतभेद नहीं

क्रिएटिव मतभेद नहीं

सलमान खान और कलर्स चैनल के बीच किसी भी तरह का क्रिएटिव अंतर नहीं है। यही वजह है कि इस शो से लगतार सलमान छह साल से जुड़े हुए हैं।

दस का दम हिट नहीं

दस का दम हिट नहीं

सलमान के लिए दस का दम एक रिलेक्स शो होगा। गेम और सेलिब्रिटी के साथ मस्ती ने इस शो के पिछले दो सीजन को हिट किया था। लेकिन बिग बॅास जैसी लोकप्रियता सलमान को हासिल नहीं हुई थी।

बिग बॅास 11 Vs दस का दम 3

बिग बॅास 11 Vs दस का दम 3

बिग बॅास 11 और दस का दम की लोकप्रियता की बात की जाए तो बतौर होस्ट सलमान खान बिग बॅास में हर साल सुपरहिट रहे हैं। दम का दम हिट तो रहा है लेकिन बिग बॅास की लोकप्रियता से कम रहा है।

दोनों शो सलमान के हाथ

दोनों शो सलमान के हाथ

इन दोनों शो के बीच यह भी मुमकिन हो सकता है कि बिग बॅास 11 से पहले दस का दम लांच किया जाए। ताकि सलमान बिग बॅास 11 के साथ भी बने रहे

मई में फैसला

मई में फैसला

इस महीने के अंत में फैसला हो जाएगा कि सलमान बिग बॅास होस्ट करते हैं या दस का दम।

English summary
Salman khan choose bigg boss over Dus ka Dum..Here know how and read full news.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi