»   » Alert..सिर्फ एक महीना...सलमान..शाहरूख..BIG CLASH..चौंक जायेंगे...

Alert..सिर्फ एक महीना...सलमान..शाहरूख..BIG CLASH..चौंक जायेंगे...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

शाहरूख खान और सलमान खान जल्द एक दूसरे के साथ बिग क्लैश करते हुए नजर आयेंगे। लेकिन किसी बड़े पर्दे पर नहीं। बल्कि छोटे पर्दे पर ये दोनो सुपर खान एक दूसरे से टकराते हुए नजर आयेंगे। जी हां।

हर साल की तरह इस साल भी सलमान बिग बॅास 11 के साथ दस्तक देने वाले हैं। इस रविवार को वह बिग बॅास का पहले प्रोमो की शूटिंग भी करेंगे।

Alert..कपिल शर्मा शो पर खतरा बरकरार...ब्लाॅकबस्टर एंट्री

जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन के बाद शाहरूख भी टेड (TED) टॉक इंडिया के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। मिली जानकारी के अनुसार बिग बॅास और टेड (TED) टॉक शो एक साथ लांच होने की तैयारी में है।

Salman Khan,Shahrukh Khan,

कई दिनों से खबर आ रही है कि अक्टूबर की बजाए सितंबर में बिग बॅास लांच होने वाला है। मुमकिन है कि 17 से 24 सितंबर के बीच बिग बॅास टेलीकास्ट हो सकता है।

Salman Khan and Shahrukh Khan to have MAJOR CLASH in September | FilmiBeat

VIRAL...2018 में अक्षय के साथ ब्लाॅकबस्टर डेब्यू...सुपरस्टार की होश उड़ाने वाली तस्वीरें...

वहीं 19 अगस्त से शाहरूख भी अपने टीवी शो की शूटिंग शुरू करेंगे। ऐसी खबर है कि सितंबर में शाहरूख का यह शो भी लांच किया जाएगा। यानी कि दो अलग चैनल पर इन दोनों खान के बीच टीआरपी क्लैश देखने को मिल सकता है।

Salman Khan,Shahrukh Khan,

बहरहाल,फिल्म इंडस्ट्री का नामी चेहरा होने के बावजूद भी बॉलीवुड के कई एक्टरों के लिए टीवी घाटे का सौदा और कुछ के लिए फायदेमंद साबित हुई । आखिर कौन हैं वो,यहां पढ़ें उनके नाम।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

कौन बनेगा करोड़पति की पांच बार मेजबानी करने के बाद अमिताभ बच्चन पिछले साल आज की रात है जिंदगी शो लेकर आए। कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन को जितनी लोकप्रियता हासिल हुई।आज की रात है जिंदगी इस मामले नें असफल रही।

सलमान खान फेल फिर पास

सलमान खान फेल फिर पास

गेम शो दस का दम को होस्ट करने के बाद सलमान खान बिग बॅास के खेल से जुड़ गए। दस का दम भले ही दो सीजन चला। लेकिन यह शो कौन बनेगा करोड़पति जैसी सफलता हासिल नहीं कर पाया। सलमान की टीवी पर यह शुरुआत असफल साबित हुई। बिग बॅास उनके लिए सुपरहिट साबित हुआ।

करण जौहर

करण जौहर

कॅाफी विद करण के चार सीजन की लोकप्रियता के बाद करण जौहर अब पांचवा सीजन लेकर आए हैं। सेलिब्रिटी के विवादित बयान के चलते यह शो काफी लोकप्रिय रहा है।

आमिर खान

आमिर खान

फिल्म में भी हिट और टीवी पर सुपरहिट। आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टीवी पर दस्तक दी। आम लोगों की खास कहानी को इस शो में बखूबी दिखाया गया। आमिर खान का यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे रहा।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान भी एक गेम शो पांचवी पास लेकर आए। लेकिन यह शो भी कमाल नहीं दिखा पाया। शाहरूख की लोकप्रियता भी इस शो को संभालने के काम नहीं आ पायी। शाहरूख के लिए टेलीविजन उतना कारगर नहीं रहा है।

गोविंदा

गोविंदा

साल 2001 में गोविंदा ने फैमली गेम शो छप्पड़ फाड़ के होस्ट किया था। शुरुआत में थोड़ा फोकस लेने के बावजूद गोविंदा टीवी के नंबर वन होस्ट नहीं बन पाए। उन्होंने दोबारा टीवी पर वापसी के बारे में नहीं सोचा। इसके बाद उन्होंने डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स को जज किया।

साजिद और रितेश देशमुख

साजिद और रितेश देशमुख

साजिद और रितेश देशमुख ने यारों की बारात को होस्ट किया। साल 2016 में शुरू हुए इस शो की एपिसोड सीमा तय थी।टीआरपी की रेस में इस शो ने अपनी पकड़ अधिक नहीं जमा पायी।

English summary
Salman Khan Bigg Boss Clash with Shahrukh Khan Ted Talks ...HERE READ FULL NEWS
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi