For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बिग बॉस 15 का बड़ा ऐलान, TV से पहले ओटीटी VOOT पर होगा लॉन्च- डिटेल्स

    |

    दुनिया का सबसे बड़ा और खूब सुर्खियां बटौरने वाला विवादित रियलिटी शो बिग बॉस पहली बार डिजिटल होने जा रहा है। बिग बॉस 15 से फैंस के लिए खुशखबरी सामने आ गई है। इस बार बिग बॉसका आगमन समय से पहले हो रहा है। दरअसल, इस शो के टेलीविजन प्रीमियर से पहले ही स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म वूट पर लॉन्‍च किया जायेगा।

    छह महीने तक चलने वाले बिग बॉस ओटीटी के पहले छह सप्‍ताह के कंटेंट का आनंद इसके प्रशंसक कहीं भी और कभी भी उठा सकते हैं। डिजिटली लॉन्‍च होने के कारण दर्शकों को इस शो का भरपूर मजा लेने, प्रत्‍यक्ष तौर पर और गहराई से शामिल होने एवं इसके साथ जुड़ने का मौका मिल रहा है। तो फिर, बिग बॉस ओटीटी के मजे लूट, ऑन्‍ली ऑन वूट।

    बिग बॉस ओटीटी में कुछ सनसनीखेज कलाकारों, जाने-माने चेहरों और भारतीय मनोरंजन जगत के प्रभावशाली लोगों को देखा जा सकता है। यह शो ढेर सारे ड्रामा, मेलोड्रामा और इमोशन्‍स से भरपूर होगा। इस बार 'जनता' फैक्‍टर द्वारा कॉमन मैन यानी कि आम आदमी को बिग बॉस ओटीटी के अनकॉमन पावर्स दिये जा रहे हैं। इसके द्वारा उन्‍हें अपनी पसंद के प्रतिभागियों को चुनने, उन्‍हें शो में बनाये रखने, टास्‍क देने एवं उन्‍हें शो से बाहर निकालने की ताकत मिलेगी। कुल मिलाकर, यह नया सीजन लोगों द्वारा लोगों के लिये एक अनूठा अनुभव लेकर आयेगा।

    'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' रिव्यू- अक्षरधाम अटैक का दर्द और NSG का पराक्रम, दमदार दिखे अक्षय खन्ना'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' रिव्यू- अक्षरधाम अटैक का दर्द और NSG का पराक्रम, दमदार दिखे अक्षय खन्ना

    बिग बॉस एक वार्षिक मनोरंजक कार्यक्रम है, जिसके लिये हर बीतते साल के साथ दर्शकों का प्‍यार भी लगातार बढ़ता जा रहा है। यह भारतीय मनोरंजन जगत के सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित और चर्चित शोज में से एक है। इस साल अनलिमिटेड ड्रामा के साथ यह और भी बड़ा और भव्‍य होगा। इसने एक नये डेस्टिनेशन वूट पर अपनी उपस्थिति का विस्‍तार किया है, जोकि देश की दूसरी सबसे बड़ी डिजिटल वीडियो-ऑन-डिमांड स्‍ट्रीमिंग सर्विस है।

    English summary
    Bigg Boss 15 Launch on OTT Voot in August 2021 before TV premiere this is confirmed news by salman khan reality show Bigg Boss.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X