For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BB 14: बिग बॉस हाउस की INSIDE तस्वीरें लीक, देखिए घर का हरेक कोना, आलीशान नजारा!

    |

    एक बार फिर रियालिटी शो बिग बॉस 14 जल्द दस्तक देने जा रहा है। बिग बॉस को लेकर हर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिलता है। कहा जा रहा है कि सलमान खान का मोस्ट अवेटिड शो बिग बॉस 14 अक्टूबर 3 से शुरू होने जा रहा है। हालांकि कंफर्म खबरें फिलहाल सामने नहीं आई हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिन्हें बिग बॉस 14 से जुड़ी बताई जा रही है।

    आदित्य चोपड़ा 'YRF 50' के लिए थिएटरों की अपनी विशाल कार्यक्रम सूची करेंगे घोषित

    सलमान खान के शो बिग बॉस 14 से जुड़ी तमाम फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीरें इस सीजन की है। इन तस्वीरों में बिग बॉस 14 का आलीशान घर, बाथरुम, बैडरूम व तमाम खूबसूरत नजारा देख सकते हैं।Mr Khabri_official नाम के एकाउंट से शेयर की गई इन तस्वीरों में आप घर का एक एक कोना देख सकते हैं।

    खबरी नाम के इस सोशल मीडिया अकाउंट पर बेडरूम, वॉशरूम, कैप्टन रूम के साथ लिविंग रूम की भी तस्वीरें शेयर की गई हैं। हालांकि अभी तक बिग बॉस के ऑफिशियल हैंडल पर ऐसी तस्वीरें सामने नहीं आई हैं।

    फैंस खुश

    फैंस खुश

    बिग बॉस 14 की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। कोरोना काल में जहां एक तरफ थिएटर बंद हैं तो वहीं काफी समय से सीरियल भी रिपीट टेलिकास्ट देखने पड़े। ऐसे में 3 महीने तक चलने वाले शो को लेकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

    कब से हो सकता प्रसारित

    कब से हो सकता प्रसारित

    खबरें हैं कि 3 अक्टूबर को बिग बॉस 14 का पहला एपिसोड प्रसारित किया जा सकता है। लेकिन अभी ज्यादा जानकारी शो मेकर्स ने शेयर नहीं की है।

    कंटेस्टेंट

    कंटेस्टेंट

    खबरें है कि नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, राहुल वैद्य, के अलावा कुमार सानू जैसे स्टार्स बिग बॉस 14 में नजर आ सकते हैं।

    English summary
    salman khan bigg boss 14 house inside photos leaked on social media have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X