For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BIGG BOSS 12 LIVE: सलमान की जबरदस्त एंट्री,शादी को लेकर बड़ा ऐलान

    By Prachi Dixit
    |

    सलमान खान के बहुप्रतिक्षित शो बिग बॅास 12 ने दस्तक दे दी है। एक बार फिर सलमान नए जोड़ीदार सीजन के साथ बिग बॅास 12 को होस्ट करने के लिए हाजिर हो गए हैं।

    इस बार बिग बॅास का लांच खास तौर पर गोवा में रखा गया। जहां पर सलमान ने इस बार को कांसेप्ट और कई सारी मसालेदार खबरों पर से पर्दा उठाया है। बिग बॅास 16 सितबंर से रात 10.30 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। सलमान ने बड़े ही दिलचस्प तरीके से इस शो में Jetty से एंट्री ली। सलमान ने प्रियंका चोपड़ा का मजाक उड़ाते हुए कहा कि वह बिग बॅास में एंट्री नहीं ले रही हैं। क्योंकि वह भारत में नहीं हैं।

    लांच के दौरान सलमान ने कहा कि पहले लोग मुझसे पूछते थे कि मैं शादी कब कर रहा हूं। अब लोग पूछते हैं कि मैं बिग बॅास होस्ट कर रहा हूं या नहीं। मैंने तो सोच लिया है कि अब बिग बॅास से ही शादी कर लूं।

    इस दौरान सलमान ने बिग बॅास 12 के नए सीजन को लेकर और पहले कंटेस्टेंट के नाम से भी पर्दा हटाया..

    भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की एंट्री

    भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की एंट्री

    रियल लाइफ जोड़ी के तौर पर सलमान खान के साथ बिग बॅास 12 के लांच के दौरान भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ नजर आयी। सलमान ने बताया कि भारती और हर्ष पहले कंटेस्टेंट होंगे।भारती ने कहा कि मुझे झगड़ा क्वीन नहीं बनना है। वह आगे कहती हैं कि मैंने राइटर से शादी सोच कर की है।क्योंकि राइटर के बच्चे सलमान जैसे होते हैं।

    चालू टाइप के लोग होते हैं

    चालू टाइप के लोग होते हैं

    मैं शो में तब भड़कता हूं या फिल अपनी नाराजगी जाहिर करता हूं जब कोई गलत करता है। कई कंटेस्टेंट चालू टाइप के होते हैं उन्हें पता है कि जब मैं उन पर भड़कता हूं,तभी उन्हें इस शो में लंबा रहने को मिलेगा।

    लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं

    लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं

    लांंच के दौरान मैंने प्यार किया फिल्म का लोकप्रिय डायलॅाग याद करते हुए सलमान ने कहा कि एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते हैं। इस बात को याद रखना।

    हम सिर्फ दोस्त हैं

    हम सिर्फ दोस्त हैं

    हमारी फिल्म इंडस्ट्री में जब हम कहते हैं कि हम लोग सिर्फ दोस्त हैं..तो इसका मतलब यही होता है कि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं...

    सिर्फ इसके साथ मेरा रिश्ता

    सिर्फ इसके साथ मेरा रिश्ता

    सलमान खान ने अपने रिलेशनशिप पर मजाक उड़ाते हुए कहा कि मेरे सारे रिश्तों में अब तक केवल बिग बॅास के साथ ही मेरा रिश्ता लंंबा चला है।

    शाहरूख खान बिग बॅास होस्ट

    शाहरूख खान बिग बॅास होस्ट

    मुझे हाल ही में पता चला है कि शाहरूख खान बिग बॅास की पहली पसंद थे। लेकिन अपनी चोट के कारण वह शो होस्ट नहीं कर पाए। मैं शाहरूख खान और कलर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं।

    संजय दत्त और मेरी जोड़ी

    संजय दत्त और मेरी जोड़ी

    बिग बॅास 5 में मेरी और संजय दत्त की सबसे विचित्र जोड़ी रही रही है।

    शाहरूख खान के साथ मेरी जोड़ी

    शाहरूख खान के साथ मेरी जोड़ी

    ये मेरे लिए हर्ष की बात है कि शाहरूख खान के साथ मुझे कई बार काम करने का मौका मिला है।जीरो में भी हम साथ दिखाई देंगे। दस का दम में भी साथ में हमें काफी मजा आया।

    English summary
    Have a look Salman khan Bigg Boss 12 Lauch event goa 2018 live updates
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X