»   » ALERT: 1 नहीं, 2 नहीं, 7 धमाके करने वाले हैं सलमान खान..होश उड़ जायेंगे..

ALERT: 1 नहीं, 2 नहीं, 7 धमाके करने वाले हैं सलमान खान..होश उड़ जायेंगे..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi
Bigg Boss 11: Confirmed Celebrities List OUT; Know the Contestants here | FilmiBeat

ना टाइगर जिंदा है का और ना ही रेस 3 का इस समय इंतजार हो रहा है। हर कोई सिर्फ सलमान खान के इस 3 महीने लगातार चलने वाले ब्लॅाकबस्टर का इंतजार कर रहा है जो हर साल टीआरपी के सारे रिकॅार्ड तोड़ देता है।

SHOCK..सिर्फ 75 रुपए में सलमान खान बन गए सुपरस्टार...बड़ा खुलासा..

जी हां, हम बात बिग बॅास 11 की कर रहे हैं। 1 अक्टूबर में महज अभी तीन दिन बाकी हैं। ऐसे में इस बात का लगातार संस्पेंस बना हुआ है कि आखिर कंटेस्टेंट कौन होगा। इस बार भी क्या सलमान का तीखा तेवर देखने को मिलेगा।

salman khan

क्या फिर से बिग बॅास के घर में रोमांस होगा। टीवी की दुनिया के कौन से सुपरस्टार चेहरे इस शो का ग्लैमर बढ़ायेंगे। इसके साथ इस बार बिग बॅास का घर कैसा होगा।

आखिर क्या है ये पड़ोसी थीम..हमें पता है कि आपके मन में भी इन सब सवालों को लेकर कई तरह की हलचल चल रही होगी। लेकिन अब आपको ज्यादा परेशान होने की जरुरत नहीं है।

salman khan

हम आपको बता तें हैं बिग बॅास सीजन 11 के 7 बड़े राज..जो इस बार टीआरपी के सारे मीटर तोड़ देगी...यहां देखिए...

घरवाले और पड़ोसी

घरवाले और पड़ोसी

इस कांसेप्ट में घर में रहेंगे सेलिब्रिटी और पड़ोस में होंगे कॅामन कंटेस्टेंट । मालिक और सेवक के टास्क के साथ एक ही घर में दो बिग बॅास हाउस आपको देखने को मिलेगा। पड़ोसी की परेशानी से घायल होते घरवाले भी दिखाई देंगे।

सलमान होंगे पड़ोसी के खास

सलमान होंगे पड़ोसी के खास

इस बार सलमान पड़ोसी कंटेस्टेंट के खास होंगे। वह इस बार शांतिदूत का काम करेंगे। लेकिन हां,वह किसी का भी पछ लेते हुए नजर नहीं आनेवाले हैं।मुमकिन है कि होस्ट के तौर पर सलमान का अंदाज मसाले दार होगा।

पिंकी पड़ोसन

पिंकी पड़ोसन

पिंकी पड़ोसन के तौर पर गौरव गेरा आप सभी को बिग बॅास के घर की सभी मसाले दार खबरों का जायजा देते हुए नजर आयेंगे। वह आपको पूरे घर की खबर देंगी। यूं समझ लीजिए वह बिग बॅास के घर का अखबार होंगी।

कालकोठरी

कालकोठरी

इस बार जेल को कालकोठरी में बदल दिया गया है। ऐसी खबर है कि कालकोठरी को लेकर भी कई तरह के संस्पेंस और ओम स्वामी की तरह कोई दिलचस्प कंट्रोवर्सी की कहानी बनती हुई दिखाई दे सकती है।

अखाड़ा

अखाड़ा

जी हां, सुल्तान की तरह इस बार सलमान के इस शो में अखाड़ा लाया गया है। जहां पर रिश्ते बनते और बिगड़ते हुए नजर आयेंगे। बहुत ही बेहतरीन तरीके से अखाड़ा और कालकोठरी का इस्तेमाल बिग बॅास में किया जाएगा..

पैसे पर टास्क

पैसे पर टास्क

इस बार टास्क पर अधिक फोकस किया जाएगा। जो टास्क के बीच ही पैसे को आम और खास कंटेस्टेंट के बीच डिवाइड किया जाएगा। खासकर आम कंटेस्टेंट के लिए घर में टिकने का जरिया पैसा ही होगा।

सलमान बनायेंगे दूरी

सलमान बनायेंगे दूरी

ऐसी खबर है कि इस बार सलमान बिग बॅास के घर में हो रही कंट्रोवर्सी से बचते नजर आयेंगे। वह पिछले सीजन की तरह अपनी इमेज को खतरे में नहीं डालना चाहते हैं।

English summary
Here read some shocking news related with Salman Khan..Here read
Please Wait while comments are loading...