For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG..सलमान खान..बैक टू बैक..2 बड़ा धमाका...BIG सरप्राइज..

    By Prachi Dixit
    |

    यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि टाइगर जिंदा है से ज्यादा इस वक्त सलमान खान बिग बॅास को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। वीकेंड पर सलमान के बिग बॅास 11 का पहला प्रोमो सामने आया।

    जिसकी शूटिंग सलमान ने टाइगर जिंदा है की शूटिंग को रोक कर पूरी की। इस पहले प्रोमो से यह साफ हो गया कि इस बार बिग बॅास के एक घर नहीं दो घर दिखाई देंगे।

    OMG..सलमान खान..ब्लाॅकबस्टर..धमाकेदार सुपरस्टार एंट्री..लेकिन ये खबर झूठी...

    पड़ोसी थीम के साथ सलमान खान ने बिग बॅास का धमाकेदार आगाज कर दिया है। ऐसी खबर है कि बिग बॅास 11 का आगाज 1 अक्टूबर से किया जाएगा। लेकिन आपके लिए धमाका यहां पर खत्म नहीं होगा।

    मिली जानकारी के अनुसार अभी तो आपने केवल बिग बॅास 11 में सलमान की पहली झलक देखी है। अभी आपको 2 ऐसे धमाके का और सामना करना है।

    बिग सुपरस्टार के ब्लाॅकबस्टर में कपिल शर्मा की NO ENTRY..चौंक जायेंगे..

    Bigg Boss 11 PROMO OUT, starring Salman Khan !| FilmiBeat

    मिली जानकारी के अनुसार अगले महीने सलमान एक और नए दिलचस्प बिग बॅास प्रोमो के साथ दस्तक देंगे। इस शो के नजदीक आते ही एक और नया प्रोमो लाया जाएगा।

    यानी कि कुलमिलाकर बिग बॅास के 3 प्रोमो टेलीकास्ट से पहले दिखाए जायेंगे। इन दोनों ही प्रोमो में सलमान पड़ोसी और सेलिब्रिटी के बीच होने वाली भिड़त को सांग के जरिए समझाते हुए नजर आयेंगे।

    बहरहाल,फिल्म इंडस्ट्री का नामी चेहरा होने के बावजूद भी बॉलीवुड के कई एक्टरों के लिए टीवी घाटे का सौदा और कुछ के लिए फायदेमंद साबित हुई । आखिर कौन हैं वो,यहां पढ़ें उनके नाम।

    अमिताभ बच्चन

    अमिताभ बच्चन

    कौन बनेगा करोड़पति की पांच बार मेजबानी करने के बाद अमिताभ बच्चन पिछले साल आज की रात है जिंदगी शो लेकर आए। कौन बनेगा करोड़पति के पहले सीजन को जितनी लोकप्रियता हासिल हुई।आज की रात है जिंदगी इस मामले नें असफल रही।

    सलमान खान फेल फिर पास

    सलमान खान फेल फिर पास

    गेम शो दस का दम को होस्ट करने के बाद सलमान खान बिग बॅास के खेल से जुड़ गए। दस का दम भले ही दो सीजन चला। लेकिन यह शो कौन बनेगा करोड़पति जैसी सफलता हासिल नहीं कर पाया। सलमान की टीवी पर यह शुरुआत असफल साबित हुई। बिग बॅास उनके लिए सुपरहिट साबित हुआ।

    करण जौहर

    करण जौहर

    कॅाफी विद करण के चार सीजन की लोकप्रियता के बाद करण जौहर अब पांचवा सीजन लेकर आए हैं। सेलिब्रिटी के विवादित बयान के चलते यह शो काफी लोकप्रिय रहा है।

    आमिर खान

    आमिर खान

    फिल्म में भी हिट और टीवी पर सुपरहिट। आमिर खान ने सत्यमेव जयते से टीवी पर दस्तक दी। आम लोगों की खास कहानी को इस शो में बखूबी दिखाया गया। आमिर खान का यह शो टीआरपी की रेस में भी आगे रहा।

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान भी एक गेम शो पांचवी पास लेकर आए। लेकिन यह शो भी कमाल नहीं दिखा पाया। शाहरूख की लोकप्रियता भी इस शो को संभालने के काम नहीं आ पायी। शाहरूख के लिए टेलीविजन उतना कारगर नहीं रहा है।

    गोविंदा

    गोविंदा

    साल 2001 में गोविंदा ने फैमली गेम शो छप्पड़ फाड़ के होस्ट किया था। शुरुआत में थोड़ा फोकस लेने के बावजूद गोविंदा टीवी के नंबर वन होस्ट नहीं बन पाए। उन्होंने दोबारा टीवी पर वापसी के बारे में नहीं सोचा। इसके बाद उन्होंने डांस इंडिया डांस सुपर मॉम्स को जज किया।

    साजिद और रितेश देशमुख

    साजिद और रितेश देशमुख

    साजिद और रितेश देशमुख ने यारों की बारात को होस्ट किया। साल 2016 में शुरू हुए इस शो की एपिसोड सीमा तय थी।टीआरपी की रेस में इस शो ने अपनी पकड़ अधिक नहीं जमा पायी।

    English summary
    Salman Khan Bigg Boss 11 have 2 more promo...Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X