For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA..टाइगर से पहले..सलमान का ये तूफानी रिकॉर्ड..अक्षय कुमार सुपर FLOP..

    By Prachi Dixit
    |
    Kaun Banega Crorepati 9 TOPS TRP Charts, Bigg Boss 11 on Second place | FilmiBeat

    2017 अपने अंत की तरफ आगे बढ़ रहा है। इसी के साथ हाल ही में कई टॅाप सुपरस्टार ने फिल्मों से हटकर टीवी की तरफ अपना रास्ता मोड़ लिया है। इस मामले में अक्टूबर का महीना सबसे खास रहा है।

    अक्टूबर में सलमान खान ने बिग बॅास 11 का आगाज किया। वहीं अक्षय कुमार ने द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज और शिल्पा शेट्टी ने सुपर डांसर की शुरुआत की।

    लेकिन क्या आपको पता है कि इन सबके बीच बाजी सलमान खान मार ले गए हैं। सुपरस्टार के बीच छिड़ी इस टीआरपी के जंग की ये रिपोर्ट आपके हैरान कर देगी..यहां देखिए..

    सलमान खान नंबर 1

    सलमान खान नंबर 1

    सलमान खान के बिग बॅास 11 के टीआरपी की लिस्ट में प्रीमियर एपिसोड को 2.9 की रेटिंग मिली है। कंट्रोवर्शियल चेहरे इस बार इस सीजन की सबसे बड़ी यूएसपी बन कर आए हैं। साथ ही जुड़वा टीमी के साथ सलमान की मस्ती ने भी इसे नंबर 1 पर बना दिया।

    सलमान बन गए सुपरहिट

    सलमान बन गए सुपरहिट

    बिग बॅास 10 के मुकाबले बिग बॅास 11 ज्यादा सफल माना जा रहा है। इसकी रेटिंग भी पिछली बार से हाई है। इस शो के वीकडेज की रेटिंग की बात करें तो उसे 1.6 से लेकर 1.9 रेटिंग मिलती है।

    कौन बेनगा करोड़पति

    कौन बेनगा करोड़पति

    अमिताभ बच्चन स्टारर यह शो वैसे टीआरपी में टॅाप नंबर 1 की पोजिशन पर है। लेकिन इस शो के प्रीमियर एपिसोड की रेटिंग 2.6 है। यानी कि बिग बॅास से थोड़ा कम।

    प्राइम स्लोट

    प्राइम स्लोट

    प्राइम स्लोट यानी कि 9 से 10.30 बजे इसका प्रसारण डेली किया जा रहा है। इसके चलते कई टॅाप डेली शो टीआरपी में पीछे बढ़ते चले जा रहे हैं।

    सुपर डांसर 2

    सुपर डांसर 2

    सुपर डांसर के पहले सीजन ब्लाॅकबस्टर रहा। इस दूसरे सीजन का सभी को बेसब्री से इंतजार रहा। इस शो का प्रीमियर एपिसोड भी अपनी मजबूत पकड़ जमाए रखा है। शिल्पा शेट्टी के इस शो के प्रीमियर एपिसोड को 2.3 की रेटिंग मिली थी।

    ये है यूएसपी

    ये है यूएसपी

    सुपर डांसर की यूएसपी बच्चे हैं। फिलहाल टीवी पर डांस शो के मामले में सुपर डांसर तेज रफ्तार से आगे बढ़ रहा है। वह जल्द ही टीआरपी पर टाॅप में पहुंच सकता है।

    ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज

    ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज

    अक्षय कुमार का यह बहुप्रतिक्षित शो सारे सुपरस्टार के सामने फ्लॅाप साबित हो रहा है। इस शो के प्रीमियर एपिसोड को 1.1 की रेटिंग मिली है।लेकिन किसी बिग कॅामेडियन के ना होने की कमी इस शो पर दिखाई दे रही हैं।

    English summary
    Salman Khan, Amitabh Bachchan, Akshay Kumar top on TRP Chart..Here read detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X