For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    BIGG BOSS: सलमान के कारण ये बनेंगी WINNER...अब शो बंद कर दो।

    By Prachi Dixit
    |
    Bigg Boss 11: Salman Khan supports Shilpa Shinde, Slams Vikas Gupta | FilmiBeat

    बिग बॉस 11 के वीकेंड के वार में एक बार फिर सलमान खान का झुकाव शिल्पा शिंदे की तरफ नजर आया। जहां एक तरफ लाल मिर्च के इस्तेमाल के लिए सलमान ने हिना खान को जमकर लताड़ा।

    वहीं आकाश के चेहेर का बुरा हाल और लव त्यागी के बाल का बलिदान सलमान ने नजरअंदाज कर दिया। सलमान ने शिल्पा के सामने ये सवाल को उठाना तो छोड़िए उन्होंने इसका जिक्र तक नहीं किया।

    बल्कि शो की शुरुआत यह कह कर की कि आकाश और अर्शी शिल्पा को बुरी तरह परेशान कर रहे हैं। इसके साथ कैटरीना कैफ के घर में स्वागत को लेकर भी केवल शिल्पा पर भरोसा दिखाया।

    salman khan,shilpa shinde

    अब तक के बिग बॉस के इतिहास में सलमान को इस तरह किसी कंटेस्टेंट के लिए झुकते हुए नहीं देखा गया है। सोशल मीडिया पर सलमान के इस बर्ताव की जमकर आलोचना की जा रही है।

    साथ ही बिग बॉस के मेकर्स पर शिल्पा शिंदे का साथ दम का भी आरोप लगाया जा रहा है। शिल्पा के कई निगेटिव वीडियो सोशल मीडिया से हटा दिए जा रहे हैं। इसमें कोई दोराय नहीं है कि सलमान शिल्पा को बिग बॉस का विनर मानते हैं।

    हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आयी है..इससे अनुमान लगाया गया है कि यह कंटेस्टेंट बिग बॅास 11 के फाइनल कंटेस्टेंट हो सकते हैं..ये बन सकते हैं विनर..यहां देखिए...

    विकास गुप्ता

    विकास गुप्ता

    इस विजेता की लिस्ट में विकास गुप्ता का नाम नंबर 1 पर है। वह अपनी प्लानिंग से गेम में नंबर 1 पर बने हुए हैं। शिल्पा के साथ अपनी फाइट को खत्म कर और सब्यसाची को नॅामिनेशन से बचाकर वह दर्शकों की पसंद बन गए हैं।

    शिल्पा शिंदे

    शिल्पा शिंदे

    शिल्पा ने शुरू में काफी तमाशा किया। लेकिन वह सबसे दोस्ती कर रही हैं।अपने क्लियर कट अंदाज से वह घर के बाहर लोकप्रिय हैं। हितेन को नॅामिनेशन से बचाकर वह विनर के लिए परफेक्ट कंटेस्टेंट बन गई हैं।

    हिना खान

    हिना खान

    हिना खान घर में किसी के साथ दोस्ती का रिश्ता नहीं रख रही हैं। वह अकेले इस गेम को खेल रही हैं। घर के बाहर उनकी लोकप्रयता का भी फायदा मिल सकता है।

    हितेन तेजवानी

    हितेन तेजवानी

    हितेन तेजवानी सबसे दोस्ती बनाते हुए यह गेम खेल रहे हैं। वह सलमान के भी पसंदीदा कंटेस्टेटं हैं। वह अपने विचार खुल कर घर के सामने रखते हैं।

    अर्शी खान

    अर्शी खान

    अर्शी खान बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले खुले में गेम खेल रही है। वह इस घर की कंट्रोवर्सी क्वीन हैं। वह गेम जीत तो नहीं सकती। लेकिन वह फाइनल तक जरूर जा सकती हैं। वह बिग बॅास का मसाला हैं।

    आकाश ददलानी

    आकाश ददलानी

    सपना चौधरी चाहती हैं कि आकाश इस शो के विजेता बनें। हालांकि सलमान से बहस कर उन्होंने खुद के खिलाफ अपने लिए निगेटिव माहौल खड़ा कर दिया है।

    सपना चौधरी बाहर नहीं तो..

    सपना चौधरी बाहर नहीं तो..

    सपना चौधरी गुटबाजी में ना पड़ते हुए अपने दम पर साफ तरीके से यह गेम खेल रही थी। लेकिन वह खुद को ज्यादा पेश नहीं कर पायी हैं। घर से बाहर हो गई हैं।

    English summary
    Salman khan again support shilpa shinde bigg boss 11...Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X