»   » 1800 करोड़..ब्लाॅकबस्टर कमाई के बाद..सुपरस्टार की जबरदस्त वापसी..इंतजार

1800 करोड़..ब्लाॅकबस्टर कमाई के बाद..सुपरस्टार की जबरदस्त वापसी..इंतजार

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

छोटे पर्दे की ऐसी कम ही एक्ट्रेस होती हैं जो कि बिग स्क्रीन पर लगभग 2000 करोड़ की कमाई की हिस्सेदार बनती हैं। लंबे समय से टीवी की ऐसी कोई एक्ट्रेस नहीं है जो कि बॅालीवुड की किसी सुपर ब्लॅाकबस्टर फिल्म का हिस्सा बनी हो।

लेकिन साक्षी तंवर के बारे में ऐसा कहना नामुमकिन है। जी हां। दंगल की लगभग 1800 करोड़ की कमाई के बाद साक्षी एक बार फिर छोटे पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं।

Sakshi Tanwar,Aamir khan


'त्योहार की थाली' से साक्षी होस्ट के रूप में छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। इस शो के जरिए वह भारतीय व्यंजनों व संस्कृति को लेकर छिपी हुई सच्चाई को पर्दे पर दिखाती हुई नजर आयेंगी।

औरत को वेश्या दिखाकर फेमस होना आसान है..चौंका देगी ये खबर..

इसका प्रसारण जल्द ही एपिक चैनल पर होगा। यह सीरीज 26 एपिसोड की होगी।साक्षी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि एक मैं इस शो को लेकर बेहद उत्साहित हूं।

dangal

इस शो में त्योहार के अवसर पर बनाए जाने वाले पकवानों के पीछे की कहानी के बारे में दिखाया जाएगा।मैंने अपने जीवन के 16 साल टीवी को दिए हैं।मैं जिस मुकाम पर हूं उसे हासलि करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

गौरतलब है कि हमेशा की यह देखा गया है कि टीवी के एक्टर फिल्म और टीवी के बीच आवाजाही करते रहते हैं। टीवी के कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी फिल्मी पारी फेल रही है। यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

एजाज खान

एजाज खान

एजाज खान तनु वेड्स मनु के बाद दोबारा टीवी की दुनिया में लौट आए हैं। वह इन दिनों मोह मोह के धागे में नजर आ रहे हैं।

जेनिफर विगेंट

जेनिफर विगेंट

जेनिफर विंगेट ने भी 2015 में फिर से हिंदी फिल्म में डेब्यू किया था। लेकिन यह फिल्म असफल रही। उन्होंने दोबारा बेहद से टीवी पर वापसी कर ली।

अमर उपाध्याय

अमर उपाध्याय

अमर टीवी की दुनिया के सुपरस्टार माने जाते हैं। लेकिन उनका फिल्मी करियर फेल साबित हुआ। उन्होंने जोड़ी क्या बनाई,13बी जैसी कई फिल्में की हैं। मगर वह बॅालीवुड में फ्लॅाप स्टार साबित हुए हैं।

राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल

राजीव ने एकता कपूर के शो से नाता तोड़ने के बाद कई फिल्में की। हाल ही में फीवर रिलीज हुई। लेकिन वो भी असफल हुई। उन्होंने भी टीवी पर रिपोर्टरस से वापसी की थी।

अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी

अनीता ने भी एकता के शो के साथ उनकी फिल्म कोई आप सा और ये दिल जैसी फिल्मों में नजर आयी थी। लेकिन उन्होंने दोबारा टीवी की राह पकड़ ली। एकता कपूर के शो ये हैं मोहब्बतें से कमबैक किया।

राम कपूर

राम कपूर

राम कपूर भी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहे। हमशक्ल और मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्में उनके फिल्मी सफर के लिए घातक रही। अब उन्होंने दोबारा वापसी की है। वह साक्षी तंवर के साथ वेब सीरीज कर ले तू भी मोहब्बत में नजर आ रहे हैं।

प्राची देसाई

प्राची देसाई

प्राची देसाई का करियर रॅाक आॅन से शुरू हुआ था। लेकिन इस फिल्म के अलावा उनके लिए बाकी फिल्म असफल साबित हुई। पिछले साल उनकी अजहर रिलीज हुई लेकिन वो भी फ्लॅाप हुई।

English summary
Sakshi Tanwar to be back on small screen ..Here read full news
Please Wait while comments are loading...