For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सैफ अली खान का चौंकाने वाला बयान, पैसा है तो मेरी बेटी सारा को लेकर जाओ Video

    By Prachi Dixit
    |

    एक तरफ जहां सारा अली खान जल्द ही केदारनाथ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ जल्द सारा अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आने वाली हैं।

    जी हां, सारा अली खान अपने पिता सैफ के साथ कॅाफी विद करण के नए एपिसोड में दिखाई देंगी। इसका प्रोमो देखने पर काफी जबरदस्त दिखाई दे रहा है। जब करण ने सैफ से पूछा कि वह सारा के बॅायफ्रेंड से कौन से 3 सवाल सबसे पहले पूछेंगे..

    तो इस पर सैफ ने अपने अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि पॉलिटिकल व्यूज और ड्रग्स। इस पर करण ने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैं पैसे के बारे में पूछा जाना सही समझता।

    इस पर सैफ ने तुरंत कहा कि अगर पैसा है तो मेरी बेटी से शादी कर सकते हो। अगर पैसा है तो सारा को लेकर जाओ। सारा अपने पिता को समझाते हैं कि आप ऐसा नहीं कह सकते ये गलत है। यहां देखिए इसका वायरल होता हुआ वीडियो

    बहरहाल, क्या आप जानते हैं कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान बॅालीवुड के परफेक्ट कपल हैं यहां देखिए आखिर कैसे...

    मजबूत

    मजबूत

    दोनों के रिश्ते में प्यार और आदर शुरू से मौजूद रहा है। लेकिन सैफ अली खान का मानना है कि तैमूर के आ जाने से दोनों का रिश्ता पहले से ज्यादा मजबूत हो गया है।

    रिश्ते को समय

    रिश्ते को समय

    अक्टूबर 2007 में दोनों ने एक दूसरे से प्यार का इजहार किया। अपने रिश्ते को लंबा समय देते हुए दोनों ने 2012 में शादी कर ली।

    डोर मजबूत

    डोर मजबूत

    करीना कपूर खान उम्र में सैफ अली खान से तकरीबन दस साल का अंतर है। यह वजह भी है कि सैफ बड़ी ही सलीके से अपने रिश्ते की डोर मजबूत करने में माहिर हैं। इसी वजह से दोनों एक दूसरे के विचारों का सम्मान करते हैं।

    यूएसपी परिवार

    यूएसपी परिवार

    इन दोनों के रिश्ते की सबसे बड़ी यूएसपी परिवार है। जी हां, दोनों ही एक दूसरे के परिवार के लिए समय निकालते हैं। एक दूसरे के परिवार के प्रति सम्मान की भावना ने भी दोनों को करीब लाया है।

    रिश्ते का मान

    रिश्ते का मान

    करीना कपूर खान का रिश्ता सैफ के दोनों बच्चों के साथ भी करीबी का है। वे अक्सर करीना के साथ काफी समय बिताना पसंद करते हैं। खासकर इब्राहिम के साथ।

    सोच एक जैसी

    सोच एक जैसी

    सैफ अली खान ने इस बात का इजहार किया है कि करीना वैसी ही लड़की हैं जिसकी चाहत उन्हें हमेशा से रही है। दोनों की सोच एक जैसी ही है।

    लिव इन रिलेशनशिप

    लिव इन रिलेशनशिप

    इन दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को समझने के लिए एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने का मन बनाया था। सैफ ने करीना की मां से यह कहकर लिव इन साथ रहने की इजाजत ली थी कि करीना हमेशा मेरी ही रहेंगी।

    English summary
    Saif Ali Khan talk about Sara Ali Khan Koffee With Karan 6 video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X