»   » 2018 का सबसे खतरनाक विलेन,खान का जबरदस्त कमबैक, धमाकेदार TEASER

2018 का सबसे खतरनाक विलेन,खान का जबरदस्त कमबैक, धमाकेदार TEASER

Posted By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान और अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्मों के बीच। इस 3 सुपरस्टार का ये धमाका आपके होश उड़ा देगा। जी हां, सुपरस्टार खान एक धमाकेदार ब्लॅाकबस्टर के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं।

हम बात कर रहे हैं नेटफ्लिक्स इंडिया की वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स  की। इस सीरीज में सैफ अली खान मुख्य भूमिका में हैं।ये वेब सीरीज़ Scott Ellsworth की सीक्रेट गेम्स नाम की एक किताब पर आधारित होगी।

Sacred Games

इस वेबसीरीज का जबरदस्त ट्रेलर आपको एक मुंबई की अनदेखी दुनिया में ले जाएगा। इसके पहले टीजर में नवाजुद्दीन अपने मास्टरस्ट्रोक में खतरनाक खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

वहीं सैफ और राधिका आप्टे का ये अंदाज इस सीरीज को मस्ट वॅाच बनाने के लिए काफी है।इस सीरीज में सैफ अली खान पुलिस सरताज सिंह की भूमिका निभायेंगे।टीजर में 3 सुपरस्टार और तीनों ही जबरदस्त दिखाई दे रहे हैं।

''कास्टिंग काउच में लड़कियां खुद कांड करती हैं और फिर आरोप लगाती हैं'' shock

विक्रमआदित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने इस सीरीज का डायरेक्शन किया है। यह वेबसीरीज 6 जुलाई को Netflix India पर दिखाई जाएगी।अनुराग कश्यप डायरेक्टे़ इस सीरीज के कुल 8 एपिसोड होगें। यहां देखिए इसका टीजर...

बहरहाल,यहां देखिए 2018 की ये टॅाप 7 वेबसीरीज..

ब्रीथ- आर माधवन

ब्रीथ- आर माधवन

आर माधवन की पहली वेब सीरीज 'ब्रीथ' का ट्रेलर आ चुका है।स्टार आर माधवन की यह पहली वेब सीरीज 26 जनवरी को रिलीज होगी। आर माधवन भी इस वेब सीरिज को लेकर काफी खुश हैं। यू-ट्यूब पर अब तक इस ट्रेलर को 5 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

ट्विस्टेड 2

ट्विस्टेड 2

निया शर्मा का ट्विस्टेड 1 की सफलता का बाद इसका दूसरा पार्ट आ चुका है। यह एक थ्रिलर वेबसीरीज है। इसका पहला पार्ट सुपरहिट रहा है।

द टेस्ट केस-निम्रत कौर

द टेस्ट केस-निम्रत कौर

The Test Case वेब सीरीज मेंनिम्रत कौर के अलावा अतुल कुलकर्णी, जूही चावला, समीर कोचर, अनूप सोनी, राहुल देव और अक्षय ओबेराय शामिल हैं. ये वेब सीरीज सेना और पुरुष प्रधान समाज पर आधारित है। निम्रत कौर इस वेब सीरीज में आर्मी कैप्टन का किरदार निभाया।

द मिनिस्टर

द मिनिस्टर

इरफान खान जल्द ही राजनीतिक व्यंग्य सीरिज में नजर आएंगे जिसका नाम द मिनिस्ट्री होगा।यह सीरीज 10 एपिसोड की होगी।

स्मोक-मंदिरा बेदी

स्मोक-मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'स्मोक' में नजर आएंगे। वह डॉन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इसमें कुल 10 से 12 एपिसोड होंगे।

माया 2

माया 2

वेबसीरीज 'माया' के बाद डायरेक्टर विक्रम भट्ट एक बार फिर से 'माया-2' से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। इसका पहला सांग में दो एक्ट्रेस एक दूसरे से रोमांस करते नजर आ रही हैं।

माफिया की दुनिया-विवेक ओबेरॅाय

माफिया की दुनिया-विवेक ओबेरॅाय

इनसाइड एज' के बाद अभिनेता विवेक ओबेरॉय एक और वेब सीरीज में नजर आने के लिए तैयार हैं। वह निर्माता एकता कपूर के साथ काम माफिया वेब सीरीज के साथ इस साल वापसी कर रहे हैं।

English summary
finally get to see the teaser of Saif Ali Khan’s debut in the digital world. The actor will be seen on a Netflix show called Sacred Games opposite Radhika Apte and Nawazuddin Siddiqui

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X