For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान-अक्षय नहीं, 2019 में ये 7 सुपरस्टार्स करेंगे वेब सीरीज का बड़ा धमाका Must Watch

    By Prachi Dixit
    |

    एंटरटेनमेंट के लिहाज से साल 2018 काफी शानदार रहा। हालांकि कुछ सुपरस्टार्स यानी कि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की फिल्में बेदम साबित हुईं। लेकिन कुछ ऐसे स्टार्स और सिनेमा का एक ऐसा चर्चित माध्यम रहा जो कि पूरे साल दर्शकों के लिए दिलचस्प कहानियों का पिटारा खोलता गया।

    हम बात कर रहे हैं वेब सीरीज की। जी हां, ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी साल फिल्मों से अधिक मोबाइल की स्क्रीन पर देखे जाने वाली सीरीज की चर्चा जोरों पर रही हो।

    साल 2018 की तरह 2019 भी इस मामले में धनवान होने वाला है। पिछले साल जहां क्राइम, सेक्स और देसी कहानियों ने वेब सीरीज के जरिए दर्शकों को बांध कर रखने में कामयाब रहा। ठीक इस साल का आगाज भी ऐसे कई सुपरस्टार्स के नाम सामने लेकर आया है।

    यहां देखिए उन वेब सीरीज के नाम जो कि 2019 में आपके लिए रिलीज से पहले मस्ट वॅाच बन गई है...

    सेक्रेड गेम्स 2

    सेक्रेड गेम्स 2

    नेटफ्लिक्स पर साल 2018 में सेक्रेड गेम्स रिलीज हुई। सैफ अली खान को फिल्मों से दूर इस सीरीज ने ऐसी सफलता दिलाई कि एक बार फिर इस खान का नाम सभी की जुबान पर छा गया। इतना ही नहीं नवाजउद्दीन सिद्दकी ने इस सीरीज में मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॅान की भूमिका निभाई। क्राइम और सेक्स सीन ने इस सीरीज को दर्शकों के बीच ऐसी लोकप्रियता दिलाई कि अब 2019 में इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया जाएगा।

    मिर्जापुर 2

    मिर्जापुर 2

    2018 के अंत में मिर्जापुर रिलीज की गई। कालीन भईया की कहानी ने सभी को गैंग ऑफ वासेपुर की याद दिला दी। एमजॅान प्राइम पर इस सीरीज को इतना पसंद किया गया अब इस सीरीज के दूसरे भाग की तैयारी चल रही है। जिसे 2019 में रिलीज किया जाएगा।

    ब्रीथ 2

    ब्रीथ 2

    एमेजॉन के हाल ही में रिलीज हुए ब्रीथ सीरिज भी लोगों को काफी पसंद आई थी। आलम तो यह है कि अभी तक आर माधवन इस सीरीज के लिए अभी तक लोगों से बधाई ले रहे हैं। इस सीरीज का भाग 2 भी जल्द आने वाला है। इस बार आर माधवन की जगह अभिषेक बच्चन दिखाई देंगे।

    गंदी बात 2

    गंदी बात 2

    एलटी बालाजी की इस बोल्ड वेब सीरीज की चर्चा 2018 में अपने सेक्स सीन को लेकर रहीं। देसी कहानियों में सेक्स की तलाश करती यह सीरीज गंदी बात 2 के साथ इसी महीने रिलीज हो रही है। इस सीरीज को आप देख सकते हैं लेकिन अकेले।

    पंच बीट

    पंच बीट

    बिग बॉस सीजन 11 के कन्टेसटेंट रहे प्रियांक शर्मा जल्द की वेब सीरीज पंच बीट के जरिए अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। यह सीरीज यंगस्टर्स की लाइफ पर बेस्ड है। यह सीरीज 2018 में रिलीज होने वाली थी,लेकिन इसे अब 2019 में रिलीज किया जाएगा।

    फॉरगॉटन आर्मी

    फॉरगॉटन आर्मी

    सुभाष चंद्र बोस की इंडियन नैशनल आर्मी पर आधारित एक वेब सीरीज को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इस वेब सीरीज में आजादी की लड़ाई के दौरान महिला और पुरुषों की कहानी को दिखाया जाएगा। इस सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई है।बीते एक साल से इस सीरीज की चर्चा है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस साल इस सीरीज को लांच किया जाना है।

    बाहुबली

    बाहुबली

    बाहुबली की करोड़ों की कमाई के बाद अब यह वेब सीरीज के तौर पर धूम मचाने के लिए तैयार है।इस वेब सीरीज के पहले सीजन में नौ एपिसोड दिखाए जाएंगे। विद्रोही लड़की से एक बुद्धिमान रानी बनने के शिवगामी के सफर को दिखाया जाएगा। यह सीरीज आनंद नेलाकांतन के नॉवेल द राइज ऑफ शिवागामी पर बेस्ड है।

    English summary
    sacred Games, Breathe 2 and gandi Baat 2 list of 7 Web series must watch in 2019
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X