For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    42 साल की उम्र में 'साथ निभाना साथिया' की एक्ट्रेस राखी बेचने पर मजबूर, लॅाकडाउन में बुरा हाल !

    |

    कोरोना महामारी के दौरान काम नहीं होने और बची हुई कमाई के खर्च हो जाने के कारण आर्थिक तंगी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए भी गंभीर विषय बन चुका है। लगातार कई एक्टर पैसे ना होने के कारण या भी बीमार होने की वजह से पैसे की मदद मांग रहे हैं। इस फेहरिस्त में अगला नाम शामिल हुआ है, टीवी के सबसे लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया का उर्मिला मामी यानी कि वंदना विठलानी का।

    वंदना विठलानी ने गोपी बहू की मामी की भूमिका में लोकप्रियता हासिल की । लेकिन अब कोरोना के कारण बीते एक साल से काम ना होने और पैसे की बचत ना होने के कारण अब वंदंना विठलानी राखी बेचने पर मजबूर हैं।

    वंदना ने लोगों से मदद की अपील करने की बजाय खुद हौसला दिखाकर लॅाकडाउन के दौरान राखियां बेचने का काम किया है।ताकि उनका घर और बाकी की रोजमरा की जरुरतें पूरी की जा सकें। वंदना ने बताया कि काम के साथ उनके लिए राखी बनाना और उसको लोगों तक भेजने के साथ कमाई करना भी जरूरी है।

    वंदना विठलानी की आर्थिक परेशानी

    वंदना विठलानी की आर्थिक परेशानी

    एक वेबसाइट से बातचीत में वंदना विठलानी ने अपने साथ हो रही आर्थिक परेशानी पर से पर्दा हटाया है। वंदना ने एक वेबसाइट से बातचीत में बोला है कि कोरोना के कारण कई लोगों ने अपना प्रोफेशन बदला है। इसकी वजह साफ है कि खर्च पहले जैसे ही हैं लेकिन कमाई की कमी है। मैं भी इसी समस्या का काफी समय से सामना कर रही हूं।

    इंस्टाग्राम से बेचती हैं राखियां वंदना विठलानी

    इंस्टाग्राम से बेचती हैं राखियां वंदना विठलानी

    वंदना विठलानी ने आगे कहा किऐसा नहीं है कि मेरे पास काम नहीं है। दो शो इस साल हैं मेरे पास। इसके बाद भी मैं राखी बना रही हूं। मुझे राखी को लेकर लोगों की प्रतिक्रिया भी अच्छी मिल रही है। हाल ही में 3 दिन पहले मैंने इंस्टाग्राम पर अपनी राखी के बारे में जानकारी दी थी, मुझे वहां से तकरीबन 20 राखियों के लिए काम मिला है।

    शूटिंग के साथ पैसे के लिए बेच रही हैं राखी वंदना विठलानी

    शूटिंग के साथ पैसे के लिए बेच रही हैं राखी वंदना विठलानी

    वंदना विठलानी ने बताया किमैं शूटिंग के बीच में राखियां भी बना रही हूंं। बता दें कि वंदना विठलानी इस समय टीवी शो पंड्या स्टोर में काम कर रही हैं। जल्द ही वह स्टार भारत के नए शो तेरा मेरा साथ रहे में भी एक खास भूमिका में नजर आयेंगी। इस शो में जिया मानेक और रुपल पटेल सास-बहू की भूमिका में वापस लौट रही हैं।

    कोरोना में कलाकारों की हालत खराब

    कोरोना में कलाकारों की हालत खराब

    आपको बता दें कि वंदना विठलानी की तरह बीते दिनों टीवी और फिल्म से जुड़े ऐसे कई चेहरे सामने आएं जिन्होंने आर्थिक परेशानी में लोगों से मदद की मांग भी की। किसी ने सब्जी बेच कर घर चलाया तो कई पत्नी के गहने बेचकर अपना काम चला रहा है। मंगल पांडे और अग्निपथ फिल्म के कलाकार राजेश करीर ने फेसबुक के जरिए वीडियो पोस्ट कर मदद मांग थी।

    शगुफ्ता अली का भी हुआ बुरा हाल

    शगुफ्ता अली का भी हुआ बुरा हाल

    सोनू सूद ने भी राजेश करीर की मदद की।कई टीवी शो का लोकप्रिय चेहरा आशीष रॅाय भी आर्थिक तंगी से परेशान थे। कई बीमारी होने के कारण उनका निधन हो गया।टीवी एक्ट्रेस नुपुर अलंकार ने भी आर्थिक मदद मांगा था। टीवी शो बालिका वधू को सहायक निर्देशक रामवृक्ष गौर को तो सब्जियां बेचनी पड़ीं। हाल ही में शगुफ्ता अली ने सामने आकर पैसे की मदद मांगी। रोहित शेट्टी ने भी आगे आकर शगुफ्ता अली के लिए पैसे दिए।

    English summary
    Saath Nibhana Sathiya actress Vandana Vithlani selling rakhi no work suffer financial crisis lockdown
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X