For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''मुझे लिव-इन रिलेशनशिप पर नहीं है विश्वास..''

    |

    [टेलीविजन] स्टार प्लस के हिट शो 'साथ निभाना साथिया' के अहम से आपकी मुलाकात हर रोज हो जाती है। बहरहाल, आज हम आपके लिए रियल अहम यानि की मोहम्मद नाज़िम से जुड़ी बातें लेकर आए हैं।

    फिलहाल 'साथ निभाना साथिया' में काफी ट्विस्ट एंड टर्न्स देखे जा रहे हैं। जिसे लेकर नाज़िम काफी खुश हैं। जी हां, टेलीचक्कर से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, शो में लीप आने से मैं बहुत खुश हूं क्योंकि अब सीरियल की कहानी अहम के इर्द-गिर्द घूम रही है।

    इतना ही नहीं, बल्कि अहम यानि की नाज़िम को सीरियल में अपने नए लुक को लेकर भी उत्साह है। इस लुक के लिए उन्हें अपने कई फैंस से तारीफ सुनने को मिली, यानि की यूं कहा जाए तो फिलहाल उनकी पांचो उंगलियां घी में हैं।

    सनी लियोन के सच्चे शार्गिद....Tv के ये हैंडसम एक्टर!

    बहरहाल, आपको बता दें, नाज़िम की एक गर्लफ्रैंड भी हैं, जिसके बारे में समय आने पर ही बताएंगे। वहीं लिव-इन रिलेशनशिप पर जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि, 'मुझे इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है क्योंकि शादी के पहले की जिंदगी और बाद की जिंदगी में काफी अंतर होता है। वहीं, शादी से पहले साथ रहना, बाद के उस चार्म को खत्म कर देता है।'

    विशेष नोट- बॉलीवुड और टेलीविजन की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Saath Nibhana Saathiya fame Mohammad Nazim says, I don't believe in live-in relationships.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X