»   » Shock..बोल्ड बहू गोपी ने करवाई लिप सर्जरी..हैरान कर देगी ये तस्वीर...

Shock..बोल्ड बहू गोपी ने करवाई लिप सर्जरी..हैरान कर देगी ये तस्वीर...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

साथिया साथ निभाना' की एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे की सबसे फेवरेट बहुओं में से एक हैं। टीवी पर उनकी पहचान संस्कारी गोपी बहू के तौर पर है।

हाल ही में यह खबर आयी है कि देवोलिना ने अपने लिप की सर्जरी करवाई है। मिली जानकारी के बीच में इस शो की शूटिंग सिंगापुर में हुई थी। जहां पर गोपी और रमाकांत की पहली मुलाकात की शूटिंग की गई थी।

इस शूटिंग पर जाने से पहले ही देवोलिना ने अपनी लिप सर्जरी करवाई । इस सर्जरी को करवाने के बाद देवोलिना को तकरीबन तीन दिन तक आराम करने की सलाह दी गई थी।

Devoleena Bhattacharjee

लेकिन वह दो दिन से अधिक शूटिंग से ब्रेक नहीं ले सकती थी। लेकिन जैसे ही वह अपनी सर्जरी के बाद सेट पर वापस आयी। सभी ने उनके चेहरे के इस बदलाव को नोटिस किया है।

वैसे आपको बता दें कि फिल्मों से शुरू हुआ यह चलन अब टीवी की दुनिया में भी तेजी से फैल रहा है। इससे पहले गौहर खान,मौनी रॅाय,रश्मि देसाई भी चेहरे पर सर्जरी करवा चुकी हैं।

Devoleena Bhattacharjee

बहरहाल अभी तक देवोलिना ने इस पर कोई भी बयान नहीं दिया है। अब देखते हैं कि क्या टीवी की संस्कारी बहू गोपी इस खबर पर अपनी क्या राय देती है।

लेकिन इससे पहले आप देवोलिना की बोल्ड तस्वीरें तो देखते जाइए। टीवी की इस बहू का ये लुक आपको चौंका देगा। यहां देखें तस्वीरें...

1

1

साथिया साथ निभाना की एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे की सबसे फेवरेट बहुओं में से एक हैं। टीवी पर उनकी पहचान संस्कारी गोपी बहू के तौर पर है।

2

2

वह कई बार मीडिया को फटकार लगा चुकी हैं। एक बार उन्होंने कहा था कियदि मीडिया की नजर में उनकी वो फोटोज इंटीमेट हैं तो फिर Kiss और गले मिलने वाली फोटोज पोर्न होंगी।

3

3

देवोलिना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ट्रेन्ड भरतनाट्यम डांसर भी हैं।

4

4

देवोलिना कॉमर्स में ग्रैजुएट हैं। इस शो में उनकी एंट्री पुरानी गोपी को हटाने के बाद हुई थी।

5

5

देवोलिना ने टीवी डेब्यू सीरियल 'संवारे सबके सपने प्रीतो' से 2011 में किया था।

6

6

उन्होंने नॉन फिक्शन शो जैसे डांस इंडिया डांस और बॉक्स क्रिकेट लीग में भी पार्टिसिपेट किया।

7

7

देवोलिना कंट्रोवर्सी में भी फंस चुकी हैं, जब उन्होंने को-एक्टर उत्कर्षा पर अपने पेट (पालतू डॉग) को किडनैप करने का आरोप लगाया। इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत पेटा (PETA) में भी की थी।

8

8

रियल लाइफ वह बेहद ही बोल्ड और बिदांस हैं।

English summary
TV bahu Gopi means saath nibhaana saathiya star Devoleena Bhattacharjee gets lip job done.Have a look and read news...
Please Wait while comments are loading...