For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साथ निभाना साथिया: एक मौत से वापस शो की TRP, किसकी होगी विदाई!

    |

    [टेलीविजन] स्टार-प्लस के शो साथ निभाना साथिया में आने वाला है एक और ड्रामा और ये ड्रामा करेगी गौरा। इसी ड्रामे के साथ शो में हो जाएगी कोकिला की मौत। हालांकि मेन टार्गेट होंगे मीरा और विद्या।

    बहरहाल, शो में चल रहा है दुर्गा पूजा का भव्य समारोह जहाँ गौरा लेने वाली है कोकिला की पोतियों की जान। इतना ही नहीं इसी के साथ शो में दर्शको को देखने को मिलेगा ढेर सारा ड्रामा और गोपी का दुर्गा अवतार।

    [ये रिश्ता क्या कहलाता है: रिप्लेस हो गई नैतिक अक्षरा की लव स्टोरी]

    दरअसल, गौरा दुर्गा विसर्जन के दौरान मीरा और विद्या को बक्से में बंदकर करने वाली है उन्हें विसर्जित । लेकिन कोकिला को लग जाएगी गौर की साजिशो की भनक और पहुँच जाएगी अपनी पोतियों को बचाने।

    [कुमकुम भाग्य: तनु का हुआ पर्दाफाश.. एक हुए प्रज्ञा-अभि]

    हालाँकि कोकिला अपनी पोतियों को तो बचाने में सफल हो जाएगी। लेकिन खुद पहुंच जाएगी मौत के मुंह में। जहां एक तरफ गौरा ये सोचकर खुश होती है कि उसने कोकिला की पोतियों को मारकर अपने भाई की मौत का बदला ले लिया।

    [Bigg Boss सलमान के तगड़े डॉयलॉग्स.. सलमान नहीं, इनका है दिमाग!]

    तो वहीं दूसरी ओर गोपी लेगी अपनी मां जी को बचाने के लिए दुर्गा अवतार। अब दुर्गा बनी गोपी अपनी मंजी को बचा पायेगी , या फिर राधा की तरह होगा गौरा का दी एंड। जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

    English summary
    Sath Nibhna Sathiya,Latest Episode Gaura Has a Planned To Do Immersion Of Meera And Vidya To Take Revenge From Kokila Of Kamlesh's Death,But Kokila Resuce Both And She Herself Put In Danger Again,Gopi Once Again Takes Durga Avtar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X