For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साथ निभाना साथिया: उल्टा पड़ा गौरा का वार, अबकी बार मोदी परिवार

    |

    [टेलीविजन] स्टार-प्लस के सीरियल साथ निभाना साथिया के दर्शक के लिए खुश-खबरी है, अभी तक गौरा की हरकतों पर चुप रहने वाली कोकिला अब करेगी गौरा की हर साजिश पर पलटवार। जिसके लिए पूरा मोदी परिवार एकजुट होकर करेगा गौरा का सामना।

    शो में अभी तक गौरा ने मोदी खानदान को नुकसान पहुँचाने की कोशिश की ,लेकिन उसे हर बार हताश ही होना पड़ा। लेकिन अहम पर हमला करने के बाद कोकिला ने गौरा पर पलटवार करने की ठानी है।

    जैसा कि हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि, पूजा के दौरान गौरा जान-बूझकर मीरा की साड़ी को चक्की में फंसा देगी, जिससे सभी के सामने उसकी साड़ी खुल जाएगी। हालांकि मौके पर पहुँचकर धरम उसकी इज्ज़त बचा लेगा। जिसके बाद शुरू होगी मीरा के बदले की कहानी।

    [साथ निभाना साथिया: गौरा बनी दुशासन, तो धरम बना मीरा का कृष्ण]

    हम्म्म्म और मीरा की इस लड़ाई में साथ देगा पूरा मोदी परिवार। जी हाँ आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि, उर्मिला और किंजल की किसी बात पर बहस होगी, जिसके बाद कोकिला उर्मिला को घर से बाहर निकाल देंगी। और पहुँच जाएगी मीरा की ससुराल। दरअसल यह सब ड्रामा रचा गया है, गौरा की अक्ल ठिकाने लगाने के लिए।

    [RUMOUR: एक बार फिर शाहरूख- सलमान आएंगे साथ.. Hint- 'दिलवाले']

    जैसा की सब जानते हैं कि उर्मिला कलाकारी करने में सबसे आगे हैं, इसलिए वह पहुँच गयी है लेडी हनुमान बनकर अपनी नातिन मीरा और विद्या को गौरा से बचाने। अब उर्मिला गौरा की अक्ल कैसे ठिकाने लगाएगी जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

    [दीया और बाती हम: महाट्विस्ट ना लालिमा, ना एमिली ये है मोहित की कातिल........]

    English summary
    Saath Nibhaana Saathiya Latest Episode Kokila Will Take Action Against Gaura And Send Urmila To Save Her Granddaughter From Her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X