»   » Shock..2 महीने..क्या बंद हो जाएगा कपिल शो..सबसे बड़ा खतरा!

Shock..2 महीने..क्या बंद हो जाएगा कपिल शो..सबसे बड़ा खतरा!

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

सुनील के जाने के बाद कपिल लगातार अपने शो की गिरती हुई टीआरपी को बचाने की कवायद में जुटे हुए हैं।वह टीआरपी की रेस में 19 से 17 अब 14 नंबर पर पहुंच गए हैं।

लेकिन अभी भी उनके लिए टॅाप 10 में एंट्री करना आसान नहीं है। वैसे आपको बता दें कि कपिल के लिए असली मुसीबत सुनील का इस शो को छोड़ कर जाना नहीं है।

बल्कि एक ऐसा रियलिटी शो है जिसने द कपिल शर्मा शो की बोलती बंद कर दी है। हम बात कर रहे हैं सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की।

the kapil sharma show

यह शो लगातार टॅाप 5 पर अपनी पकड़ जमाए रखे हुआ है। कपिल शो के बदले लोग इस शो के रिपीट टेलीकास्ट को अधिक देखना पसंद कर रहे हैं। रविवार को भी जी टीवी पर इस शो के रिपीट वीकेंड एपिसोड की रेटिंग ,कपिल शो से कई गुणा अधिक है।

OMG..सुनील के बाद..कपिल शर्मा पर कड़ी निगरानी..वजह चौंकाने वाली..

इस शो की बढ़ती हुई टीआरपी को देखते हुए अब यह शो एक महीना आगे बढ़ा दिया गया है। यह शो जुलाई तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। इसका मतलब यह है कि 2 महीने कपिल शो के लिए भारी रहने वाले हैं।

गौरतलब है कि जिस रफ्तार से कपिल का स्टारडम बढ़ा है वह अपने साथ कई विवाद भी लेकर आया है। यहां देखें उनकी एक झलक..

स्टारडम का आरोप

स्टारडम का आरोप

कलर्स चैनल और कपिल एक-दूसरे को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है। इसके बाद कपिल ने चैनल पर कॅामेडी नाइट्स बचाओ पर कॅामेडी नाइट्स विद कपिल के काॅन्सेप्ट चोरी करने का आरोप लगाया। वहीं चैनल ने भी इस बात का खुलासा किया कि कपिल स्टारडम नहीं संभाल पा रहे हैं।

सनी के साथ पंगा

सनी के साथ पंगा

साल 2014 में कपिल ने सनी लियोनी को अपने शो में बुलाने से सिर्फ इसलिए इनकार कर दिया था, क्योंकि वे पोर्न स्टार रह चुकी हैं। बाद मेंएकता कपूर की फिल्म रागिनी एमएमएस के प्रमोशन के लिए सनी को बुलाया गया।

सुनील का अलविदा

सुनील का अलविदा

सुनील ग्रोवर ने नवंबर 2013 में कॉमेडी नाइट्स विद कपिल छोड़ दिया था। कहा जा रहा था कि सुनील की प्रोड्यूसर और होस्ट कपिल शर्मा से कहासुनी हो गई थी।

एजाज खान के साथ तमाशा

एजाज खान के साथ तमाशा

अगस्त 2014 में कपिल पर एजाज खान ने उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट न करने का आरोप लगाया था।

हेट स्टोरी को नो एंट्री

हेट स्टोरी को नो एंट्री

जुलाई 2014 में कपिल ने एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म 'हेट स्टोरी 2' को अपने शो में प्रमोट करने से इनकार किया। फिर कपिल ने सफाई देते हुए कहा था कि हेट स्टोरी को शो पर ना बुलाने का फैसला चैनल का था। विवाद बढ़ने के बाद इस फिल्म की टीम को शो पर बुलाया गया था ।

प्रेग्नेंट लेडी का मजाक

प्रेग्नेंट लेडी का मजाक

जनवरी 2014 में कॉमेडी नाइट्स के एक एपिसोड में कपिल ने प्रेग्नेंट लेडी का मजाक उड़ाया था। इस दौरान कई महिला संगठनों ने कड़ा ऐतराज जाहिर किया था। कपिल को माफी मांगने के लिए भी कहा गया था।

को स्टार के साथ बदसलूकी

को स्टार के साथ बदसलूकी

नवंबर 2015 में कपिल पर को-स्टार्स के साथ बदसलूकी का आरोप लगा था।एक इवेंट के दौरान कपिल ने खूब शराब पी। इसके बाद उन्होंने कंट्रोल खो दिया और मोनाली ठाकुर, तनिषा मुखर्जी और अन्य फीमेल गेस्ट्स के साथ बदसलूकी कर बैठे।

 

 

English summary
Sa Re Ga Ma Pa Little Champs gets extension and because of that The Kapil Sharma show in danger...Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi