»   » Ohh...ये किसने कहा ''मौनी रॉय हैं Old fashioned''

Ohh...ये किसने कहा ''मौनी रॉय हैं Old fashioned''

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

नागिन सीरियल से सभी की फेवरिट बनीं मौनी अपने स्टाइल के कारण भी जानीं जाती हैं। लेकिन इस बार यही स्टाइल उनके लिए मुसीबत बन गया है।

[दिव्यांका के बाद इस मॉडल से इश्क लड़ा रहे हैं शरद!]

दरअसल मौनी की एक इवेंट में गोल्डन गाउन ने इंसल्ट करा दी। मामला ये है कि हाल ही में मौनी एक इवेंट में गई थीं जहां उन्होंने गोल्डन गाउन पहना था। जब रोजलिन खान ने इस ड्रेस को देखा तो तुरंत ही उन्होंने मौनी को ओल्ड फैशन करार दिया।

rozlin tweet and mouni

उन्होंने बकायदा ट्वीट कर कहा है कि ऐसा गाउन उन्होंने तीन साल पहले पहना था। रोजलिन ने ट्विटर अपने बर्थडे की वो तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने रोहित वर्मा द्वारा डिज़ाइन ये गाउन पहना था। अब देखना ये है कि मौनी इस बात का क्या जवाब देती है।

आपको बता दें कि रोज़लिन शुरू से ही अपने बोल्ड फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इसी के साथ इन दिनों रोज़लिन बॉक्स क्रिकेट लीग के कारण वो लाइमलाइट में हैं। वहीं मौनी रॉय भी किसी न किसी बात को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती हैं। पिछले दिनों हॉट फोटोशूट के कारण मौनी ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Read more about: tv, event, actress
English summary
Rozlin khan tweeted that Moni Roy is too old fashioned. She said I wore that golden gown three years ago in my birthday.
Please Wait while comments are loading...