»   » श्वेता ने रश्मि को रिप्लेस किया

श्वेता ने रश्मि को रिप्लेस किया

Posted By: Priya Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi
Shweta Tiwari
टेलीवुड में आये दिन यह खबरें आती रहती हैं कि कोई न कोई कलाकार या होस्ट एक दूसरे को रिप्लेस करता रहता है।। इस पर कई कलाकार तो चुप्पी साध लेते हैं। लेकिन कई कलाकार आवाज भी उठाते हैं।। कुछ ऐसी ही आवाज बुलंद कर रश्मि घोष ने अपना दर्द हमसे बांटा। गौरतलब है कि वह कॉमेडी सर्कस में होस्ट कर रही थीं।

लेकिन उन्हें एक एपिसोड के बाद ही रिप्लेस कर दिया गया है और अब उनकी जगह श्वेता तिवारी को दे दी गयी है। चूंकि शो के मेकर्स का मानना है कि रिश्मी सही तरीके से होस्टिंग नहीं कर पा रही थी। रश्मि  ने इस बारे में कहा है कि मैं इस बात से बहुत दुखी हूं।। चूंकि मैंने अब तक इस इंडस्ट्री को 12 साल दिया है।।

और मेरे साथ ऐसा पहली बार हो रहा है।। जब मुझे बिना बताये मुझे शो से हटाया जा रहा है। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर मेरे साथ ऐसा किया क्यों गया।। मुझे पता नहीं कि श्वेता तिवारी कौन हैं और मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं कि उन्होंने श्वेता को क्यों रखा। मैं बस इतना जानना चाहती हूं कि उन्होंने मेरे साथ ऐसा क्यों किया। चूंकि मैं उनके साथ सही तरीके से काम कर रही थी।। मैंने वहां कांट्रैक्ट साइन कर रखा है। यह चैनल का बहुत गलत रवैया है और मैं इसके बारे में आवाज उठाऊंगी।

English summary
Roshni Chopra is also hosting Sony Entertainment Television Asia's new show 'Comedy Ka Naya Daur'. She replaces Shweta Tiwari who was roped in for just two episodes.
Please Wait while comments are loading...