For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खतरों के खिलाड़ी 12 में सबसे चौंकाने वाला एलिमिनेशन, टीवी की ये सुपरहिट बहू कुछ सेकेंड से हुईं बाहर!

    By Filmibeat Desk
    |

    इस बार टीवी की चर्चित एक्ट्रेस 'शिवांगी जोशी' खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन से बाहर हो चुकी हैं। 'पार्टनर्स वीक' में प्रतियोगियों को करो या मरो की स्थिति का सामना करना पड़ा क्योंकि उन्हें चुनौती में मोड़ के हिस्से के रूप में अपने स्वयं के भागीदारों के साथ आमना-सामना करना पड़ा।

    Recommended Video

    Khatron Ke Khiladi 12 | Shivangi Joshi Elimination | Pratik Sehajpal | KKK 12 Eliminated Contestants

    टेलीविजन की संस्कारी बहू से लेकर खतरों के खिलाड़ी में एक साहसी प्रतियोगी तक, शिवांगी जोशी का शो में परिवर्तन उल्लेखनीय रहा है। उसने निडर होकर सभी चुनौतियों का सामना किया है और जबरदस्त दबाव में आगे बढ़ी है। शिवांगी ने शॉक स्टंट, अंडरवाटर स्टंट और हाइना और खौफनाक क्रॉलियों के साथ स्टंट जैसे ढेर सारे स्टंट किए हैं। होस्ट रोहित शेट्टी ने उन्हें शॉक स्टंट के दौरान सीमा को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया।

    उन्होंने अंत में इसे हासिल किया। अस्वस्थ महसूस करने के बावजूद, उसने एलिमिनेशन स्टंट पूरा किया लेकिन प्रतीक से बस एक सेकंड में हार गई जिससे उसकी यात्रा समाप्त हो गई। केप टाउन में रहने के दौरान, शिवांगी ने अपने साथी प्रतियोगियों के साथ अच्छी तरह से संबंध बनाए और उन्हें और अधिक जानने के लिए ऑफ-स्क्रीन अपना समय बिताया ।

    Khatron Ke Khiladi 12

    शिवांगी जोशी ने कहा, "मुझे खुशी है कि मैं इस तरह के एक प्रसिद्ध शो का हिस्सा थी। चूंकि खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रियलिटी शो था, यहां अपने कार्यकाल के दौरान, मैंने सीखा कि यह सब कैसे काम करता है। मुझे खुशी है। मैंने कुछ अच्छे दोस्त बनाए और पुराने लोगों के साथ फिर से जुड़ गई। इस शो में रहते हुए मैंने अपने कुछ डर पर काबू पा लिया और केप टाउन के खूबसूरत शहर की खोज की। मुझे खुशी है कि मैं इस शो से कई सारी सीख के साथ डर पर जीत हासिल करके जा रही हूं। मैं इस सो में अपने से बहुत सारी सीख और आशीर्वाद के साथ अधिक संतुष्ट हूं।

    English summary
    Rohit Shetty Show Khatron Ke Khiladi 12 update Shivangi Joshi gets evicted, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X