»   » Alert..गोलमाल..खतरों के खिलाड़ी के बाद..ऐसा धमाका..ब्लाॅकबस्टर प्लानिंग..

Alert..गोलमाल..खतरों के खिलाड़ी के बाद..ऐसा धमाका..ब्लाॅकबस्टर प्लानिंग..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों लगभग सभी नामी निर्देशक से लेकर बिग स्टार तक,हर कोई केवल वेबसीरीज की राह पर चलना चाहता है। तभी तो एक के बाद एक बॅालीवुड इंडस्ट्री के टॅाप निर्देशक वेबसीरीज में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।

Must read..सुनील की तगड़ी प्लानिंग..कपिल का खेल खत्म!

हाल ही में खबर आयी थी कि कबीर खान जल्द ही सैफ अली खान के साथ मिलकर वेबसीरीज की प्लानिंग कर रहे हैं।इसके साथ फिल्मों में मिल रही लगातार असफलता के बाद सैफ अली खान भी वेबसीरीज की राह पर निकल चुके हैं।

गोलमाल और दिलवाले के बाद अब खुद रोहित शेट्टी इस तरफ कदम बढ़ाने की ठान ली है। खुद रोहित शेट्टी ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह गोलमाल अगेन और खतरों के खिलाड़ी के बाद वह फिल्म नहीं बल्कि वेबसीरीज का काम शुरू करेंगे।

AJAY DEVGN,ROHIT SHETTY

इस बारे में रोहित का कहना है कि जी हां,मैं गोलमाल अगेन के रिलीज होने के बाद एक वेबसीरीज की प्लानिंग कर रहा हूं। वो भी बड़े स्तर पर। फिलहाल इस तरफ मेरी प्लानिंग लगातार चल रही है।

मुझे इस वेबसीरीज को लेकर बहुत कुछ करना है। अभी मैंने अपनी वेबसीरीज के लिए कोई कास्टिंग नहीं सोची है। जल्द ही इस पर काम शुरू कर सकता हूं।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसी कौन सी टॅाप वेब सीरीज है जो आपके लिए मस्ट वॅाच सीरीज है। यहां देखिए..

पिचर्स

पिचर्स

ये चार ऐसे दोस्तों की कहानी है जो अपनी नौकरी छोड़कर एक नए बिजनेस की शुरुआत करते हैं।

बैंग बाजा बारात

बैंग बाजा बारात

दो प्यार करनेवाले शादी करते हैं। लेकिन शादी के बाद दो विचारधारा के परिवार का जब मेल होता है तब क्या होता है। यही इसकी स्टोरी लाइन है।

गर्ल इन द सिटी

गर्ल इन द सिटी

यह एक ऐसी लड़की कहानी है जो मुंबई अपने ख्वाब को हकीकत बदलने आती है, ऐसे में हर दिन उसकी लाइफ नए चैंलेज से गुजरती है।

ऑल अबाउट सेक्शन 377

ऑल अबाउट सेक्शन 377

यह ऐसे तीन लड़कों की कहानी है ,जो कि एक कहानी के जरिए सेक्शन 377 के प्रभाव को दिलचस्प तरीके से समझाने की कोशिश करते हैं।

बेक्ड -BAKED

बेक्ड -BAKED

दिल्ली के तीन स्टूडेंट मिलकर एकफ़ूड डिलीवरी सर्विस की शुरुआत करते हैं। इसके बाद तीनों हर बार डिलीवरी के समय एक अजीब से हालात में फंस जाते हैं।

आय डोंट वॉच टीवी

आय डोंट वॉच टीवी

इस शो में टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी नाम करण पटेल और नकुल मेहता के साथ कई लोग टीवी के डेली शो की बोलती बंद करते हुए नजर आते हैं।

परमानेंट रूममेट्स

परमानेंट रूममेट्स

इस सीरीज की कहानी दो ऐसे लिव इन कपल की रोजमरा की जिंदगी पर आधारित है। तीन साल एक दूसरे से दूर रहने के बाद वह एक शहर में साथ रहने लगते हैं। ऐसे में दो अलग सोच के लोग कैसे एक परफेक्ट कपल बनते हैं। यही इसकी कहानी है।

 

 

English summary
After Golmaal Again Rohit Shetty planing for something big..Here read full news
Please Wait while comments are loading...