»   » बेटी के पिता बने रणविजय...सोशल मीडिया पर दी गुडन्यूज़

बेटी के पिता बने रणविजय...सोशल मीडिया पर दी गुडन्यूज़

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में रोडीज' फेम रणविजय सिंह एक बेबी गर्ल के पिता बने।उन्होंने खुद इसकी जानकरी सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपने फैन्स को दी।

Rannvijay Singh becomes proud father of a BABY-GIRL

रणविजय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "With god's blessings and the goodwishes and prayers of our family and friends,Prianka and I are blessed with a princess! #grateful #blessed"

Rannvijay Singh becomes proud father of a BABY-GIRL

अभी तक रणविजय ने अपनी बेटी के नाम का खुलासा नहीं किया है। रणविजय ने प्रियंका से वर्ष 2014 में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड प्रियंका वोहरा से शादी की थी। प्रियंका मूल रूप से लंदन की रहने वाली हैं और बिजनेस करती हैं।

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह

रणविजय ने टीवी कि दुनिया में कदमMTV Roadies से बतौर प्रतिभागी रखा था, यह शो जीतने के बाद रणविजय लाइमलाइट में आए थे। जिसके बाद से रणविजय 'रोडीज' में बतौर जज काम कर रहे हैं।

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह को ऐडवेंचर काफी पसंद है..यह बात उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान कही थी। रणविजय ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था, "मुझे वो चीजें करना पसंद है जो हैरतंगेज हो। किसी शो को होस्ट करना या फिर कोई ऐसे प्रोजेक्ट को चुनना जो मेरे उम्र के लिहाज से पुराना हो।"

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह को को हमेशा फिट रखते हैं। रणविजय को दौड़ने-भागने जैसी चीजों में मजा आता है। रणविजय बताते हैं "किसी बिल्डिंग के ऊपर से छलांग लगाना या फिर किसी नए टास्क को ट्राई करने में मुझे एनर्जी मिलती है।"

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह

रणविजय ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अपने एक्सपीरियंस को बुक में समेटेंगे। हो सकता है कि

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह

दर्शक रणविजय को कई फिल्मो में देख चुके हैं..जिनमे'3A.M.', 'लंदन ड्रीम्स', 'एक्शन रीप्ले', 'शराफत गई तेल लेने' जैसी फ़िल्में शामिल हैं।

रणविजय सिंह

रणविजय सिंह

रणविजय हिन्दी फिल्मों के साथ पंजाबी फिल्मों में भी सक्रिय हैं। वो पंजाबी में धरती, तोर मितरा दी, इश्क गरारी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं।

हाल ही में बेटी के पिता बने रणविजय ने कुछ दिन पहले ही अपनी पत्नी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं...

English summary
roadies fame Rannvijay Singh becomes proud father of a BABY-GIRL.
Please Wait while comments are loading...