For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शिल्पा शेट्टी के शो सुपर डांसर से आई खबर? उनकी जगह रितेश देशमुख और जेनेलिया आएंगे नजर!

    |

    राज कुंद्रा के हिरासत के बाद शिल्पा शेट्टी काफी मुसीबत में हैं और उनको लेकर किसी ना किसी तरह की खबरें आए दिन आती रहती हैं। इस समय एक खबर उनके शो सुपर डांसर 4 से आ रही है। दरअसल इस शो में शिल्पा शेट्टी नहीं नजर आने वाली हैं बल्कि एक स्टार कपल उनकी जगह लेने वाला है। जी हां.. हम बात कर रहे हैं अभिनेता रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा देशमुख की।

    राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली क्लीन चिट, शर्लिन चोपड़ा खोलेंगी बड़े राज!राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी को नहीं मिली क्लीन चिट, शर्लिन चोपड़ा खोलेंगी बड़े राज!

    खबरें हैं कि रितेश और जेनेलिया जज के तौर पर इस शो का हिस्सा बनेंगे और शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस करेंगे। सुपर डांसर के साथ शिल्पा शेट्टी का नाता काफी पुराना रहा है और इस शो में उनके अलावा गीता कपूर और अनुराग बासु नजर आते थे।

    वो दोनों तो शो का हिस्सा रहेंगे लेकिन शिल्पा शेट्टी अपनी मुसीबतों के चलते आउट हो गई हैँ। रितेश देशमुख की बात करें तो वो आने वाले समय में कई धमाकेदार फिल्मों का हिस्सा बनने वाले हैं।

    वर्कफ्रंट पर रितेश देशमुख बच्चन पांडे में सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैँ। हालांकि इस फिल्म में उनके किरदार को लेकर किसी तरह का खुलासा नहीं हुआ है।

    राज कुंद्रा के केस पर लगातार किसी ना किसी एक्ट्रेस का बयान सामने आ रहा है। हाल ही में अभिनेत्री गहना वशिष्ठ के बयान सामने आए थे। उन्होंने राज कुंद्रा के समर्थन में कई बयान भी दिए।

    वहीं शिल्पा शेट्टी को भी समर्थन दिया। दूसरी ओर गहना वशिष्ठ ने पूनम पांडे व शर्लिन जैसी मॉडल पर तंज कसने में भी कमी नहीं छोड़ी है।

    English summary
    Bollywood Actor Ritesh Deshmukh and Genelia Dsouza replaced Shilpa Shetty from Super Dancer 4? Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X