»   » अगर ऐसा हुआ तो टीवी पर भी नहीं दिखेंगी 'रिंकू भाभी'

अगर ऐसा हुआ तो टीवी पर भी नहीं दिखेंगी 'रिंकू भाभी'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं इस झगड़े में हर दिन नया मोड़ जा रहा है। हाल ही में सामने आया था कि सुनील को मनाने की कोशिशें करके थक चुके कपिल ने अब सुनील को वापस लाने की कोशिशें बंद करने का ऐलान कर दिया है।

वहीं अब ये खबरें आ रही हैं कि कपिल को शो बंद कर सोनी चैनल अब सुनील के साथ नया शो लाने जा रहा है। हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं की गई है। इसी बीच खबर ये भी आई है एक और चैनल ने भी सुनील को शो के लिए एप्रोच किया है।

rinku-bhabhi-character-may-never-be-seen-on-tv

बताया जा रहा है कि इस चैनल ने सुनील को शो के लिए अच्छा-खासा ऑफर दिया है। ऐसे में अगर सुनील ये प्रपोजल एक्सेप्ट कर लेते हैं तो सबके चहेते कैरेक्टर को टीवी से हमेशा के लिए अलविदा कहना पड़ेगा। आगे की स्लाइड में जानें किसने दिया ये प्रपोज और क्यों टीवी को अलविदा कह देगी रिंकू भाभी-

गुत्थी की तरह होगा रिंकू भाभी और डॉ गुलाटी का हाल

गुत्थी की तरह होगा रिंकू भाभी और डॉ गुलाटी का हाल

कपिल शर्मा से झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो तो छोड़ दिया और खबरें आ रही हैं कि वह एक बार फिर टीवी पर अपने खुद के शो के साथ वापसी कर सकते हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्‍या सुनील ग्रोवर द्वारा निभाये जाने वाले किरदार 'गुत्‍थी' की तरह ही 'डॉ. मशहूर गुलाटी' और 'रिंकू भाभी' भी हमेशा के लिए खत्‍म हो जाएंगे।

कई चैनल्स से मिल रहा ऑफर

कई चैनल्स से मिल रहा ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनील को कई चैनल्‍स से नया शो शुरू करने का ऑफर मिल रहा है। सुनील को ऑफर देने वालों में जहां कपिल शर्मा के शो को जगह देने वाला चैनल सोनी है तो वहीं कलर्स चैनल भी सुनील को अपने यहां वापिस लाने की कोशिश कर रहा है।

चल रही हैं बैठकें

चल रही हैं बैठकें

'द कपिल शर्मा शो' का हवाला देते हुए चैनल अलग शो के लिए सुनील से बातचीत कर रहा है। सूत्र बताते हैं, 'सुनील और चैनल के बीच बातचीत चल रही है और इस दौरान कई बैठकें भी की गई, मगर सुनील अभी इस बारे में वक्त लगा रहे हैं।

पहले भी की गई कोशिश

पहले भी की गई कोशिश

सुनील को अन्य चैनलों से ऑफर भी मिल रहा है।' रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सोनी, कपिल शर्मा की जगह सुनील ग्रोवर का शो शुरू करने पर विचार कर रहा है। सोनी की ओर से कुछ दिनों पहले सुनील को कपिल के शो पर वापस लाने का प्रयास किया गया था जो कि असफल रहा।

कपिल के वजह से बढ़ी सुनील की पॉपुलैरिटी

कपिल के वजह से बढ़ी सुनील की पॉपुलैरिटी

कपिल शर्मा के साथ हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर की पॉपुलैरिटी में और भी बढ़ोतरी हो गई है। इस पूरे मामले में सुनील ग्रोवर को लोगों का काफी सपोर्ट मिला है। ऐसे में कलर्स चैनल भी सुनील ग्रोवर के साथ शो शुरू करने की कोशिश कर रहा है।

सुनील के किरदार सोनी के कॉपीराइट

सुनील के किरदार सोनी के कॉपीराइट

अगर सुनील ग्रोवर सोनी चैनल के साथ न जाकर कलर्स चैनल को चुनते हैं तो इस बार वह डॉ. मशहूर गुलाटी या फिर रिंकू भाभी के किरदार में नजर नहीं आ सकते क्‍योंकि सुनील के इन किरदारों पर सोनी का कॉपीराइट है।

जब गुत्थी को छोड़ना पड़ा

जब गुत्थी को छोड़ना पड़ा

सुनील ने स्‍टार प्‍लस पर अपना शो 'मैड इन इंडिया' शुरू किया था लेकिन उसमें भी सुनील इसी वजह से अपने किरदार का नाम गुत्‍थी नहीं रख पाए थे।

कपिल का शो छोड़ने के बाद ये कर रहे हैं सुनील

कपिल का शो छोड़ने के बाद ये कर रहे हैं सुनील

कपिल का शो छोड़ने के बाद सुनील इन दिनों लाइव शोज कर रहे हैं. इसके अलावा वह सोनी चैनल के ही रिएलिटी सिंगिंग शो 'इंडियन आइडल' के फाइनल में रिंकू भाभी और डॉ़ गुलाटी के ही किरदार में नजर आ चुके हैं।

English summary
rinku bhabhi character will never be seen if sunil grover accepts new show
Please Wait while comments are loading...