»   » OMG..भाई -बहन की Super Hit जोड़ी को..प्यार हुआ..इकरार हुआ !

OMG..भाई -बहन की Super Hit जोड़ी को..प्यार हुआ..इकरार हुआ !

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

दिया और बाती हम 2 की अभी शुरुआत भर हुई है। ऐसे में इस सेट पर से एक धमाकेदार खबर आयी है। इस शो में संध्या और सूरज की बेटी कनक अपने आॅन स्क्रीन भाई को असल जिंदगी में डेट कर रही हैं।

यह हमारा कहना नहीं है बल्कि यह सेट पर मौजूद दोनों की केमिस्ट्री से साफ दिखाई दे रहा है। जी हां। मंयक इस शो में कनक के भाई वेद का किरदार निभा रहे हैं।

Shock..नागिन 3 की प्लानिंग..नंबर 1 शो हो जाएगा बंद..चौंक जायेंगे आप..

शूटिंग से थोड़ा सा मौका मिलने पर यह दोनों एक दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं। शूटिंग सेट पर हो या बाहर ये दोनों हमेशा एक दूसरे के साथ ही दिखाई देते हैं। यहां तक कि लंच ब्रेक में भी दोनों एक साथ नजर आते हैं।

वैसे जब इन दोनों से इस बारे में राय मांगी गई तो रिया और मंयक ने साफ इंकार कर दिया। इस पर मंयक का कहना है कि केवल दो महीने पहले मैं इस शो से जुड़ा हूं।

Rhea Sharma,Mayank Arora

तभी से मैं रिया को जानता हूं। मैं अभी शादी के लिए तैयार भी नहीं हूं। मेरा फोकस केवल मेरे करियर पर है।  वहीं इस बारे में रिया का कहना है कि मंयक बहुत अच्छे इंसान हैं। सेट पर मेरा ध्यान केवल काम पर रहता है।

बहरहाल,सेट पर मिलने से लेकर दोस्ती और शादी तक के पड़ाव पर टीवी के कई कपल का रिश्ता पहुंचा है। ऐसे में कई ऐसे टीवी कपल भी हैं जो असल जिंदगी में एक दूसरे के भाई -बहन का भी किरदार निभा चुके हैं। यकीन नहीं होता। यहां देखिए उनकी एक झलक..

अमन वर्मा ने वंदना लालवानी

अमन वर्मा ने वंदना लालवानी

दोनों की मुलाकात सीरियल 'हमने ली है शपथ' के सेट पर हुई थी, जिसमें वे भाई-बहन बने थे। दो साल से रिलेशनशिप में थे अमन और वंदना ने शादी कर ली।

मजहर सईद और मौली गांगुली

मजहर सईद और मौली गांगुली

एकता के शो कहीं किसी रोज में देवर-भाभी का किरदार निभाने वाले मजहर सईद और मौली गांगुली ने 7 साल डेटिंग के बाद अक्टूबर 2010 को शादी की थी।

यश टोंक और गौरी यादव

यश टोंक और गौरी यादव

एकता का पॉपुलर टीवी शो कहीं किसी रोज के सेट पर यश टोंक और गौरी यादव की मुलाकात हुई। सेट से शुरू हुआ प्यार 2002 में शादी में तब्दील हुआ। दोनों एक दूसरे के अपोजिट किरदार में थे।

शक्ति अरोरा और नेहा सक्सेना

शक्ति अरोरा और नेहा सक्सेना

तेरे लिए के सेट पर इन दोनों की पहले लड़ाई हुई ।उसके बाद प्यार हो गया। 2017 के अंत तक यह दोनों शादी करने वाले हैं।

रिंकू धवन और किरण करमाकर

रिंकू धवन और किरण करमाकर

कहानी घर घर की' में रिंकू और किरण ने भाई-बहन का किरदार निभाया था। सेट पर ये ऑन-स्क्रीन भाई बहन करीब आए और मार्च 2001 में इन्होंने शादी कर ली।

राम कपूर और गौतमी गाडगिल

राम कपूर और गौतमी गाडगिल

इन दोनों की मुलाकात घर एक मंदिर के सेट पर हुई थी।इस सीरियल में गौतमी, राम की भाभी हुआ करती थीं। दोनों ने शादी के लिए 14 फरवरी, 2003 यानी वेलेन्टाइन डे का दिन चुना था।

English summary
Rhea Sharma aka Kanak Tu Sooraj Main Saanjh Piyaji is dating her on screen brither..Here read full news.
Please Wait while comments are loading...