For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंकिता लोखंडे अभी भी सुशांत के फ्लैट में रहती हैं, रिया के दावे पर आया अंकिता का जवाब

    |

    रिया चक्रवर्ता ने एनडीटीवी और इंडिया टुडे से बातचीत में अपना पक्ष रखा है और सुशांत के बारे में खुलकर बात की है। उन्होंने मज़ाक में अपनी सौतनों के बारे में भी बात की और कहा कि ये लोग पहले कहां थे पता नहीं, लेकिन अब आ गए।

    रिया चक्रवर्ती का इशारा अंकिता लोखंडे की तरफ था। वहीं एनडीटीवी को दिए अपने इंटरव्यू में रिया ने अंकिता के खिलाफ और खुलकर बात की। रिया ने पूछा कि पिछले चार साल से अंकिता लोखंडे सुशांत की ज़िंदगी में नहीं थीं।

    क्या लोग उनके झूठ को पकड़ नहीं पा रहे हैं? और अंकिता ने कभी तो सुशांत से प्यार किया था। उन्हें मेरा हाल चाल पूछना चाहिए था, मुझसे संपर्क करना चाहिए था। उन्हें समझना चाहिए था कि मैं किस स्थिति से गुज़र रही हो सकती हूं।

    रिया ने अंकिता से सवाल पूछते हुए कहा - अगर ये आपके साथ हो रहा होता तो? क्या आप तब भी इस लड़की ही गलत है, डायन है, काला जादू करती है वाली थ्योरी पर विश्वास कर रही होतीं?

    अब अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती के इन सवालों का जवाब दिया है -

    कभी डिप्रेशन नहीं था

    कभी डिप्रेशन नहीं था

    अंकिता ने एक पोस्ट में लिखा, मैं कुछ चीज़ें बिल्कुल साफ करना चाहती हूं। पहली बात - मैं सुशांत के साथ शुरू से थी और हमारा रिश्ता 23 फरवरी 2016 को खत्म हुआ। तब तक ना ही सुशांत ने किसी साईकैट्रिस्ट से परामर्श लिया था और ना ही वो डिप्रेशन में था। वो बिल्कुल ठीक था।

    रिया ने कही मानसिक चिकित्सक की बात

    रिया ने कही मानसिक चिकित्सक की बात

    गौरतलब है कि रिया ने अपनी इंटरव्यू में कहा कि सुशांत से बहुत पूछने पर सुशांत ने बताया कि 2013 में उसकी तबीयत काफी खराब थी और उसने एक मानसिक चिकित्सक से परामर्श लिया था। अंकिता इस बात से इंकार कर थी। 2013 में अंकिता और सुशांत रिलेशनशिप में थे।

    कभी नहीं कही बात करने की बात

    कभी नहीं कही बात करने की बात

    अंकिता ने अपने पोस्ट में साफ किया कि मैंने कभी किसी प्लेटफॉर्म पर ये नहीं कहा कि मैं और सुशांत अलग होने के बाद भी टच में थे। मैंने कहा था कि मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान, सुशांत ने मेरे एक दोस्त के इंस्टा पोस्ट पर कमेंट किया था जहां उसने मणिकर्णिका से मेरा पोस्टर शेयर किया था।

    मैंने कभी सुशांत से बात नहीं की

    मैंने कभी सुशांत से बात नहीं की

    मुकेश छाबड़ा ने मुझे बधाईयां दी और बेस्ट ऑफ लक विश किया तो मैंने उन्हें जवाब दिया क्योंकि यही सही तरीका होता है। तो मैं रिया के इस आरोप का खंडन करती हूं कि मैंने सुशांत से कभी भी फोन पर बात की है।

    उसकी सफलता के सपने

    उसकी सफलता के सपने

    मैंने अब तक भी जितने इंटरव्यू दिए हैं, सब में यही कहा है कि जब तक सुशांत मेरे साथ था, उसे किसी भी तरह का कोई डिप्रेशन नहीं था। हमने एक साथ उसकी सफलता के सपने देखे थे। मैंने प्रार्थना की थी और उसके सपने सच हुए। मैंने केवल इतना ही कहा है।

    मैं रिया को नहीं जानती

    मैं रिया को नहीं जानती

    जब भी मुझसे रिया के बारे में सवाल किए गए, तब भी मैंने साफ कहा है कि मैं उसे नहीं जानती और मैं नहीं जानती कि सुशांत उसके साथ कैसा था क्योंकि मुझे फर्क नहीं पड़ता था।

    हमेशा सच कहूंगी

    हमेशा सच कहूंगी

    फर्क मुझे केवल इस बाच से पड़ता है कि अब वो इस दुनिया में नहीं है। और अगर कोई मुझसे उस समय के बारे में पूछेगा जो मैंने उसके साथ बिताया है तो मैं सच ही बोलूंगी और सच के सिवाय और कुछ नहीं बताऊंगी।

    फ्लैट पर बयान

    फ्लैट पर बयान

    फ्लैट के बारे में जहां तक बात है, मैंने अपनी तरफ से सारे सुबूत दे दिए हैं और उसका परिवार भी उन्हीं सुबूतों को सच मानता है। इसलिए मैं साफ कर देना चाहती हूं कि मैं सच के साथ खड़ी रहूंगी और परिवार के साथ खड़ी रहूंगी। ना कि रिया के साथ।

     रिया ही मुजरिम

    रिया ही मुजरिम

    परिवार की समझ और जानकारी के मुताबिक रिया ही वो इंसान है जो सुशांत को उसके अंत तक लेकर गई। उनके पास इस बात के सुबूत के लिए चैट्स हैं और बाकी सुबूत हैं जिन्हें झुठलाया नहीं जा सकता है।

    मैं परिवार के साथ

    मैं परिवार के साथ

    मैंने परिवार की बात सुनी, समझी और मैं उनके साथ खड़ी हूं और खड़ी रहूंगी। आखिरी तक - अंकिता लोखंडे

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Rhea Chakraborty in her interview claimed that Ankita Lokhande is living in Sushant’s flat. The actress, immediately clarifies.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X