For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Bigg Boss 15 में अंकिता लोखंडे- रिया चक्रवर्ती की एंट्री की बड़ी खबर वायरल, जानें क्या है सच्चाई?

    |

    बिग बॉस 15 को लेकर कई नाम सामने आ रहे हैं। बिग बॅास शो हमेशा से ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कंट्रोवर्शियल नाम को छोटे पर्दे पर लेकर आता है। लेकिन इस साल शो को लेकर जो दो नाम सामने आ रहे हैं वो काफी चौंकाने वाले हैं। कुछ दिन पहले ये रिपोर्ट सामने आयी थी कि रिया चक्रवर्ती बिग बॅास का हिस्सा बनेंगी।

    अब इसके साथ अंकिता लोखंडे का भी नाम जुड़ने जा रहा है। एक ही स्टेज पर रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे का एक साथ आना क्या ये मुमकिन है? ये तो आने वाला वक्त बताएगा। एक वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि दोनों को शो के लिए प्रस्ताव दिया गया है। वेबसाइट ये भी कहा है कि मेकर्स ने रिया को शो के लिए अप्रोच किया है।

    अगर वो इसके लिए हामी भर देती हैं तो फिर अंकिता लोखंडे भी शो में नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे ने इसके लिए अभी तक हामी नहीं भरी है। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन को अभी एक साल हुआ है।

    रिया का ड्रग केस

    रिया का ड्रग केस

    सीबीआई अभी तक उनकी मौत की वजह की जांच कर रही है। रिया चक्रवर्ती ड्रग केस के कारण कुछ समय जेल के भीतर थीं। हाल ही में वह बाहर आयी हैं। फिल्मों में उनका करियर क्या होगा, ये सबसे बड़ा सवाल इस वक्त रिया चक्रवर्ती के लिए सामने खड़ा है।

    अंकिता लोखंडे का पवित्र रिश्ता

    अंकिता लोखंडे का पवित्र रिश्ता

    दूसरी तरफ अंकिता लोखंडे पवित्र रिश्ता के नए सीजन के लिए तैयारी में जुट गई हैं।वह जल्द इस प्रोजेक्ट के लिए अपना काम शुरू कर सकती हैं।

    अंकिता का फोकस करियर और शादी

    अंकिता का फोकस करियर और शादी

    अंकिता ने हाल ही में ये कहा था कि उनका फोकस करियर और शादी पर है। वह जल्द विकी जैन से शादी करना चाहती हैं।

    रिया चक्रवर्ती का फोकस खुद पर

    रिया चक्रवर्ती का फोकस खुद पर

    मिली जानकारी के अनुसार सुशांत की मौत का मामला अभी भी गर्म है। रिया को सोशल मीडिया पर काफी नफरत का सामना करना पड़ा था। उनके लिए इस वक्त फोकस खुद की इमेज को ठीक करना है। ऐसे में बिग बॅास शो में उनकी एंट्री की खबर में कितनी सच्चाई है इस पर अभी कुछ बोला नहीं जा सकता।

    बिग बॅास 15 के लिए ये नाम आ रहा है सामने

    बिग बॅास 15 के लिए ये नाम आ रहा है सामने

    बिग बॅास 15 के लिए दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभी चंदना, नेहा मर्दा, अदा प्रकाश के साथ अभिजीत सावंत का नाम भी सामने आ रहा है।

    English summary
    Rhea chakraborty and Ankita lokhande entry in Bigg Boss 15 know all details here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X