For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Review कोल्ड लस्सी चिकन मसाला: राजीव- दिव्यांका की ये मसालेदार डिश स्वाद से भरपूर है

    |

    कोल्ड लस्सी चिकन मसाला ( रेटिंग 3.5 स्टार)

    खाने का स्वाद खाने से नहीं बल्कि बनाने वाले से आता है। जितना चटपटा नाम राजीव खंडेलवाल और दिव्यांका त्रिपाठी की इस वेब सीरीज का है, उतने ही स्वादिष्ट ट्विस्ट और रोमांस से भरी हुई है ये लव स्टोरी। जिस तरह खाने के स्वाद का हाल उसकी खुशबू बताती है, ठीक इसी तरह निर्देशक प्रदीप सरकार ने पहले एपिसोड में ऐसा माहौल तैयार कर देते हैं कि कहानी पकने से पहले अपने रंग से आकर्षित करती है।

    भले ही इस सीरीज के दो चेहरे टीवी की दुनिया के सुपरस्टार हैं। लेकिन कहानी में बिल्कुल फ्रेश दिखाई दे रहे हैं दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और राजीव खंडेलवाल । मिलना-बिछड़ना, धोखा -प्यार और नफरत के मसालों से तैयार की गई है कोल्ड लस्सी-चिकन मसाला।

    कहानी शुरू होती है नित्या से, जो सिंगल मदर होने के साथ काबिल शेफ है। नित्या जिस रेस्टोंरेट में काम करती है वो बंद होने की कगार पर है। जिसे खरीदता है लोकप्रिय शेफ विक्रम। आठ साल पहले जिस खाने के जरिए दोनों को प्यार हुआ था।

    वहीं खाना दोनों को एक दूसरे के सामने ले आता है। अतीत और वर्तमान के साथ 10 एपिसोड में इस सीरीज को पिरोया गया है।स्क्रीनप्ले को बड़ी सहजता से पास्ट और वर्तमान में लाया गया है। एक फ्रेम में प्यार तो दूसरे में नफरत। ठीक इसी तरह एक सेफ की लाइफ को भी कहानी में बखूबी दर्शाया गया है।

    सीरीज में दिखाए गए खाने के क्लोज अप सीन मुंह का स्वाद बड़ा देते हैं तो वहीं रोमांस की कभी कड़वी तो कभी चटपटी कहानी एक फ्लो के साथ एक एपिसोड से दूसरे एपिसोड पर रफ्तार से ले जाती है। टीवी के दो अलग जनरेशन के चेहरे राजीव खंडेलवाल और दिव्यांका को एक साथ देखना केक पर लगी चेरी की तरह है। बैंकग्राउड म्यूजिक के साथ सिंगर शान का सागं 'वो पहली बार' कॅालेज-गली रोमांस की याद ताजा करता है।

    राइटर जया मिश्रा ने स्टार्टर,मैन डिश और मीठा हर तरह का स्वाद कहानी में पेश किया है। जो कि आसानी से दिल में जगह पा लेती है। नेशनल पुरस्कार विजेता प्रदीप सरकार ने यहां पर भी अपने डायरेक्शन का जादू चलाया है। उन्होंने साबित कर दिया है कि स्क्रीन पर रोमांस दिखाने में वह माहिर हैं।

    विक्रम की भूमिका में राजीव ने ये साबित कर दिया है कि वह रोमांस किंग हैं। इशिता के किरदार से हटकर दिव्यांका को (नित्या) की भूमिका में देखना दिलचस्पी बढ़ाता है।

    कई अच्छे सीन और डॅायलॅाग कहानी को मजबूती से बांधे रखते हैं। मुंबई से भोपाल के बीच सफर करती हुई कहानी में नित्या - विक्रम अपने किरदार से आसानी से कनेक्ट कर जाते हैं। सहायक कलाकार के तौर पर प्रियांशु चटर्जी, बरखा दत्त,मानिनि मिश्रा,मधु स्नेहा का काम सराहनीय है। बतौर निर्माता एकता कपूर, शरमन जोशी- आशा नेगी के बाद फिर से एक फ्रेश जोड़ी को स्क्रीन पर दिखाने में सफल हुई हैं।

    क्यों देखें- राजीव खंडेलवाल लंबे समय बाद इस तरह रोमांटिक किरदार में दिखाई दे रहे हैं। दिव्यांका और राजीव की जोड़ी यहां छप्पन भोग का काम कर रही है। वेब सीरीज की दुनिया में कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला आपके एंटरटेनमेंट के लिए परफेक्ट डिश है। आप इसे जी5( Zee5) और ALt Balaji पर देख सकते हैं।

    English summary
    Review Coldd Lassi aur chicken Masala Rajeev khandelwal and divyanka tripathi web series must watch for good writing, direction and acting
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X