»   » OMG..सलमान खान की भाभी का होगा कमबैक..धमाकेदार कहानी...

OMG..सलमान खान की भाभी का होगा कमबैक..धमाकेदार कहानी...

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

टीवी की दुनिया में कलाकारों का आना और जाना लगा रहता है। लेकिन बहुत कम ऐसे एक्टर या एक्ट्रेस होती हैं जिनकी टीवी पर वापसी किसी धमाकेदार खबर से कम नहीं होती है। जिस तरह सारा भाई वर्सेज सारा भाई की दोबारा वापसी हो रही है।

Shock..नागिन 2..नच बलिए 1 कपल बाहर..SUPER HIT शो महा-ट्विस्ट..

ठीक उसी तरह टीवी की सबसे पसंदीदा एक्ट्रेस रेणुका शहाणे भी जल्द छोटे पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही हैं। जी हां। रेणुका जल्द ही एक ऐतिहासिक शो का हिस्सा बन सकती हैं। हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि वो शो कौन सा होगा।

Renuka Shahane,salman khan

बहरहाल,टीवी शो की लंबी फेहरिस्त में हाल फिलहाल कई रियलिटी शो ने दस्तक दी है। इस समय फिलहाल टीवी की दुनिया में रियलिटी शो का दौर चल रहा है। जल्द ही टीवी की दुनिया इतिहास की तरफ करवट लेते हुए नजर आएगी।

दूसरी तरफ यह भी खबर है कि करण टेकर भी स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 में करण जौहर के बैनर तले अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। 

आइए जानते हैं कि टीवी से फिल्म की तरफ रूख करते हुए कितने टीवी स्टार की किस्मत बदली है। यहां देखें पूरी लिस्ट..

प्राची देसाई

प्राची देसाई

निर्माता एकता कपूर के शो कसम से के जरिए प्राची देसाई ने टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया। 2008 में उन्हें रॉक ऑन से बड़ा ब्रेक मिला।

सिद्धांत गुप्ता

सिद्धांत गुप्ता

झलक दिखला जा 9 के स्टार सिद्धांत गुप्ता भूमि में अदिति राव हैदरी को रोमांस करते हुए नजर आयेंगे।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना

टीवी शो रोडीज जीतने के बाद आयुष्मान को एमटीवी के वीजे बन गए। उन्होंने टीवी पर कई शो होस्ट किए। इसके बाद उन्हें विक्की डोनर से बड़ा ब्रेक मिला।

सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत

टीवी शो किस देश में है मेरा दिल में पैरलल भूमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत जल्द एकता कपूर के कैंप का हिस्सा बन गए। पवित्र रिश्ता से उन्हें लोकप्रियता हासिल हुई। इस शो से कई साल जुड़े रहने के बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया। निर्देशक अभिषेक कपूर की काय पो छे में उन्हें बड़ा ब्रेक मिला।

करण सिंह ग्रोवर

करण सिंह ग्रोवर

साल 2004 से लेकर 2014 तक करण सिंह ग्रोवर कई टीवी शो का हिस्सा रहे हैं। कुबूल है के बाद उन्होंन अपने करियर में बड़ी उछाल मारी। 2015 में बिपाशा बसु के साथ एलोन और इसी साल निर्देशक विशाल पांड्या की हेट स्टोरी 3 में लीड किरदार निभाया।

विद्या बालन

विद्या बालन

16 साल क उम्र में विद्या बालन ने हम पांच शो से अपने एक्टिंग करियर का आगाज किया। विद्या को 2005 में विधु विनोद चोपड़ा की परिणीता में टाइटल भूमिका में कास्ट किया गया। आज विद्या की सफलता किसी से छिपी हुई नहीं है।

English summary
This Bollywood actress is all set to make a come back on television..Here read full stroy
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi