For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''इंडस्ट्री में बहुत लोगों ने काम दिया है, लेकिन रेमो सर ने जो इज्जत दी है, उसकी कोई तुलना नहीं''

    By Staff
    |

    स्टार प्लस का मशहूर डांस शो 'डांस प्लस' का पांचवां सीज़न शुरु हो चुका है। जहां देशभर से कुछ चुनिंदा डांसर अपने डांस का हुनर रेमो डिसूजा के सामने दिखाते नजर आएंगे। बतौर जज पुनीत पाठक और धर्मेश के साथ इस बार सुरेश मुकुंद और करिश्मा चौहान शो का हिस्सा बने हैं। जबकि शक्ति मोहन इस बार शो से नहीं जुड़ी हैं।

    पुनीत पाठक इस शो के पहले सीज़न से ही बने हुए हैं और उन्होंने हमेशा कहा है कि वो रेमो डिसूजा को बतौर डांसर और मेंटर अपना आडियल मानते हैं। पुनीत रेमो की फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, एबीसीडी, एबीसीडी 2 हो या आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर।

    पुनीत ने कहा कि डांस प्लस से जुड़ने के बाद अब उन्हें इंडस्ट्री में और भी काम मिलने लगा है। लेकिन काम के लिए जो प्यार और इज्जत रेमो सर ने दी है, उसकी तुलना नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा- रेमो सर ने हमेशा हमें सराहा है। तारीफ की है। इंडस्ट्री में मुझे कई लोगों ने काम दिया है, लेकिन सिर्फ रेमो सर हैं जिन्होंने मेरे पूरे सफर के दौरान मेरे काम के लिए मुझे इज्जत दी है।

    बहरहाल, डांस प्लस 5 की बात करें तो इस बार शो कुछ अनदेखा, अनसुना और अविश्वनीस लाने वाला है। जो दर्शकों के उत्साह को डबल कर देगा। स्टार प्लस पर यह शो 9 नवंबर से शुरु हो चुका है।

    BOX OFFICE: ऋतिक रोशन हैं नंबर 1- लेकिन 3 फिल्मों के साथ 2019 के किंग हैं अक्षय कुमारBOX OFFICE: ऋतिक रोशन हैं नंबर 1- लेकिन 3 फिल्मों के साथ 2019 के किंग हैं अक्षय कुमार

    English summary
    Talking about Remo D Souza, Dance plus 5 judge Punit Pathak says, Remo sir has given us love and respect.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X