For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'गुम है किसी के प्यार में' शो के नए प्रोमो में रेखा ने बताई प्यार की गहराई, देखिए VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    स्टार प्ल्स के लोकप्रिय शो गुम है किसी के प्यार में का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहीं हैं खूबसूरत रेखा। नील भट्ट और आयशा सिंह के इस शो में एक नया ट्विस्ट फैेंस को देखने के लिए मिलने वाला है। जो ये बता रहा है कि अभी तो और कठिन परीक्षा बाकी है। गुम है किसी के प्यार में' आज तक के सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक रहा है। जब से रेखा जी ने इस सीरियल के लिए अपना पहला प्रोमो शूट किया है, तब से शो को लेकर उत्सुकता कई गुना बढ़ गई है।

    इसके बाद, प्रशंसक उन्हें टेलीविजन स्क्रीन पर वापस देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। संयोग से, शो के निर्माताओं ने इस पल को संजोने और अपने प्रशंसकों को नवीनतम प्रोमो के साथ सरप्राइज देने का फैसला किया! और टाइमलेस ब्यूटी रेखा जी के अलावा और कौन है जो अपनी शिष्टता और भावनाओं के सही चित्रण के साथ दिलचस्प प्रोमो के साथ न्याय कर सकती है!

    इस प्रोमो से आप अपनी नजर नहीं हटा पायेंगे। रेखा जी की मधुर आवाज में साई और विराट के जीवन की कहानी सुनने के बाद, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि आगे क्या होगा! क्या साई और विराट को एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का एहसास होगा या शो में नया ट्विस्ट उन्हें दूर कर देगा?देखिये 'घूम है किसी प्यार में' सिर्फ स्टार प्लस पर रात 8 बजे!

    English summary
    Rekhaji's timeless beauty and voice touch touch to the new promo of Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X