»   » पति ने खोला रीमा लागू की मौत का राज..दिल दहलाने वाली आखिरी रात

पति ने खोला रीमा लागू की मौत का राज..दिल दहलाने वाली आखिरी रात

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॅालीवुड की सबसे चहिती मां रीमा लागू का इस तरह जाना सभी के दिल को ठेस पहुंचा गया। उनके निधन को एक सप्ताह का समय बीत चुका है। लेकिन अब उनके निधन को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

आइए जानते हैं क्या हुआ था उस रात। रीमा लागू के एक्स-हसबैंड विवेक लागू ने बताया कि उस दिन रीमा शूटिंग से घर पर लौटी। कुछ देर बाद उन्हें बेचैनी की शिकायत हुई। बेटी और दामाद उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन अस्पताल ले कर तुरंत चले गए।

Reema Lagoo,vivek lagoo

मेरे ख्याल से तब रात के एक बज रहे थे। हमें लगा कि उन्हें एसिडिटी की वजह से दिक्कत हो रही है।लेकिन ईसीजी के बाद हम सब सरप्राइज हो गए। हमें पता चला कि उन्हें माइल्ड हार्ट अटैक आया था।

उनकी हालत तब स्टेबल थी। बेटी और दामाद ने हमारे फैमिली डॅाक्टर से संपर्क कर यह पूरी बात बताई। इस बीच रीमा को नींद आ गई। उन्होंने खरॅाटे लेना शुरू कर दिया।

Reema Lagoo

अचानक उनकी पल्स रेट और ब्लड प्रेशर बहुत बिगड़ गया। तुरंत डॅाक्टर उनके कमरे में आए। लेकिन उन्हें बचा नहीं सके। 3.20 मिनट पर उनकी मौत हो गई। मैं तब वहां मौजूद नहीं था।

रीमा की मौत की खबर मुझे बेटी और दामाद ने घर आकर दी। यह सारा हाल बताया।बहरहाल,रीमा लागू के अलावा टीवी इंडस्ट्री के ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्हें हार्ट अटैक की वजह से जान गंवानी पड़ी।यहां देखें एक खास रिपोर्ट..

रज्जाक खान

रज्जाक खान

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ कई फिल्मों का हिस्सा रहे रज्जाक खान का 65 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

विवेक शौक (कॉमेडियन और एक्टर)

विवेक शौक (कॉमेडियन और एक्टर)

उल्टा-पुल्टा,फ्लॉप शो जैसे कॅामेडी शो का हिस्सा रहे विवेक को 47 साली की उम्र में हार्ट अटैक आया था। उन्हें एक वीक के लिए लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर भी रखा गया था।लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

सुधा शिवपुरी

सुधा शिवपुरी

क्योंकि सास भी कभी बहू थी,कसम स,किस देश में है मेरा दिल में बा के किरदार में दिखाई देने वाली सुधा जी का 2015 में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

अबीर गोस्वामी

अबीर गोस्वामी

केवल 37 साली की उम्र में कुसुस,घर आजा परेदेशी सुपरहिट शो का हिस्सा रह चुके अबीर का 31 मई 2013 को देहांत हार्ट अटैक से हुआ था।

नवीन निश्चल

नवीन निश्चल

देख भाई देख,डाल में काला और भी कई शो और फिल्मों का हिस्सा रह चुके नवीन का निधन 64 साल में हुआ। वह मुंबई से पुणे की तरफ यात्रा कर रहे थेछ

रागेश अस्थाना

रागेश अस्थाना

अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो जैसे लोकप्रिय शो का हिस्सा रह रागेश का 51 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

 

English summary
Reema Lagoo ex husband Vivek reveals truth behind her death...Here read full news
Please Wait while comments are loading...