For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रीमा कागती की फिल्म 'फॉलन' की शूटिंग में बिजी विजय वर्मा, ऐसे किया बचपन के दिनों को किया याद

    By Filmibeat Desk
    |

    अभिनेता विजय वर्मा 2020 के व्यस्ततम अभिनेताओं में से एक रहे हैं, जिनमें शी, मिर्जापुर 2, ए सूटेबल बॉय, घोस्ट स्टोरीज़ और बागी 3 शामिल हैं। उनकी आगामी परियोजना की बात करें तो, वह जल्द रीमा कागती के वेब शो में सोनाक्षी सिन्हा के साथ नज़र आएंगे।

    शूटिंग के लिए राजस्थान में ठहरे, विजय ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है और इस पोस्ट में उनके मुस्कुराते चेहरे के पीछे एक विशेष कारण है जिसे उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा,"Phool aur paranthe 💋".

    अभिनेता के करीबी एक सूत्र ने कहा, "विजय वर्मा उस वक़्त बेहद उत्साहित हो गए थे जब उन्होंने सुना कि वह अपनी अगली फिल्म के लिए राजस्थान में शूटिंग करेंगे क्योंकि उनकी माँ इस राज्य से तालुख रखती हैं। उन्होंने अपने गर्मियों की सारी छुट्टियां अपने नानी के घर बिताई हैं और अब यहां शूटिंग करने से यह प्रॉजेक्ट अभिनेता के लिए अधिक ख़ास बन गया है।

    हालांकि यह शूट शेड्यूल लंबा है लेकिन फिर भी राजस्थान में इतने लंबे समय तक रहना विजय के लिए चिंता का विषय नहीं था क्योंकि वह एनवायरनमेंट के साथ बेहद कम्फ़र्टेबल हैं और काम के लिए एक अभिनेता के रूप में वापसी करने से उनके जहन में बचपन के दिनों की यादें ताज़ा हो गयी है। इस राज्य के साथ उनका लगाव गहरा है और वह निश्चित रूप से वहां अपनी शूटिंग का खूब आनंद ले रहे हैं। "

    सूत्र ने यह भी बताया कि, "एक बार जब वह शूट शेड्यूल खत्म कर लेंगे है, तो वह अपने परिवार और दोस्तों से फिर से मिलने की योजना बना रहे है, जिनसे वह हाल के वर्षों में इस तरह के व्यस्त वर्क शेड्यूल के कारण मिल नहीं पा रहे है। और अब उनका काम उन्हें वापस राजस्थान में ले आया है, इसलिए इसका पूरा फ़ायदा उठा कर, उनसे मिलने की योजना बना रहे है।"

    'गली बॉय' फेम स्टार के लिए 2020 एक शानदार साल रहा है, वही यह आगामी वर्ष उनके अधिक बड़ा और रोमांचक नज़र आ रहा है। खबरों के अनुसार, विजय अपनी आजमी फ़िल्म 'डार्लिंगस' में गली बॉय की सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ, ओके कंप्यूटर में राधिका आप्टे के साथ, नुसरत भरुचा और सनी कौशल के साथ हुड़दंग और सोनाक्षी सिन्हा के साथ फॉलन में नज़र आएंगे।

    English summary
    Reema Kagti fallen Sonakshi Sinha, Vijay Varma will seen here is actor post
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X