For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    5 कारण: क्यों देंखे टीवी का नया शो - कवच

    By Shivani Verma
    |

    नागिन सीरियल को रिप्लेस कर कलर्स पर आज रात 8 बजे से एकता कपूर का सीरियल 'कवच' शुरू होने जा रहा है। जब से इसका प्रोमो सामने आया है लोग बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। ये सीरियल भी सुपरनैचुरल ड्रामा है।

    [दीया और बाती हम: को-स्टार्स के लिए मुसीबत बन रहे हैं 'सूरज'!]

    सीरियल में मोना सिंह विवेक दहिया की पत्नी के किरदार में है, जो एक आदर्श पत्नी है। जब मोना उर्फ परिधि को पता को पता चलेगा कि उसके पति पर डायन मंजूलिका उर्फ महक चहल की नजर है तो वो अपने पति को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देती है।

    इस सीरियल की कहानी प्यार और शैतान के बीच जंग की कहानी है। जिसमें ईश्वर का सहारा लेकर प्यार को एक बार फिर बुराई पर विजय होता दिखाया जाएगा।

    लेकिन क्या ये शो नागिन की तरह हिट हो पाएगा? ये तो हम शो शुरू होने के बाद ही कुछ बता पाएंगे। फिलहाल तो हम बात कर रहे हैं कि इस शो को आखिर क्यों देखा जाए। तो चलिए डालते हैं एक नजर...

    देखें स्लाइड्स

    1. विवेक दहिया

    1. विवेक दहिया

    विवेक दहिया इस शो में मेल लीड रोल में राजबीर का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले विवेक कभी लीड रोल में नहीं आए थे। इस बार विवेक को लाइमलाइट में आने का अच्छा खासा मौका मिला है, तो अब देखना ये है कि वो इस अवसर का फायदा उठा पाएंगे या नहीं।

    2. हॉरर स्टोरी

    2. हॉरर स्टोरी

    जैसा कि नागिन सीरियल पूरी तरह कल्पित और सुपरनैचुरल सीरियल था, तो वहीं कवच की स्टोरी हॉरर है। इसमें डायन, भूत प्रेत जैसे थीम को चुना गया है। कवच के प्रोमो देखकर लग रहा है कि नागिन से भी ज्यादा डरावना हो सकता है।

    3. टीम

    3. टीम

    जैसा कि हम जानते हैं कि ये सीरियल एकता कपूर हमारे सामने ला रहीं हैं। और एकता की टीम होती ही है हिट। पूरी टीम अपने काम के लिए पूरी तरह तत्पर रहती है।

    4. मोना सिंह

    4. मोना सिंह

    प्यार को हो जाने दो सीरियल में मोना सिंह को काफी लोगों ने पसंद किया था। अब कवच जैसी स्टोरी में काम करना मोना के लिए एक बड़ी चुनौती है।

    5. महक चहल

    5. महक चहल

    वहीं महक चहल इसमें एक ग्लैमरस डायन के किरदार में हैं। अब देखना ये है कि ये दोनों अपने किरदारों के साथ कितना न्याय कर पाती हैं।

    6. बोल्ड कंटेंट

    6. बोल्ड कंटेंट

    अगर हम नागिन सीरियल में रिवन्या का रोमांस देख सकते हैं तो ये उम्मीद लगाना गलत नहीं होगा कि कवच में भी कुछ ऐसे ही सींस हों। सीरियल में विवेक और महक के सिडक्टिव सींस होने की संभावना है।

    English summary
    Kavach serial is starting from tonight. Know about 5 reasons why shoud we watch this serial.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X