For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Reasons: बिग बॉस 11 की ये 'फाइनलिस्ट'..पड़ रही हैं गालियां

    By Shweta
    |
    Bigg Boss 11: Hina Khan SLAMMED by Yeh Hain Mohabbatein actor Karan Patel; Here's why | FilmiBeat

    बिग बॉस 11 में हिना खान इस सीजन की सबसे बड़ी सेलिब्रिटी में से एक थीं। उन्होंने घर में घुसने से पहले गर्ल पावर का नारा दिया था और घर जाकर फैन्स और लोगों के सामने जितनी बुरी तरह इमेज हिना खान की खराब हुई है उतनी किसी और की नहीं हुई है।

    पिछले एपिसोड में बिग बॉस ने घर को कोर्टरूम बनाया था और हितेन और अर्शी के तलाक का केस घर के सदस्यों को लड़ना था। इस टास्क में विकास गुप्ता अर्शी की तरफ से वकील हैं तो हिना खान हितेन की तरफ से। टास्क में अर्शी पर टीम हिना ने जमकर कीचड़ उछाले।

    इसी टास्क में हिना का झूठ एक बार फिर सबके सामने आ गया। उन्होंने अर्शी के आरोपों पर कहा कि उन्होंने कभी भी लव और प्रियांक के सामने अर्शी के बारे में कुछ भी नहीं कहा कि जब कि बिग में साफ दिखाया गया था कि वो बेनाफ्शा और लव से अर्शी के इनरवियर के बारे में बात करती हैं।

    हिना खान जब बिग बॉस के घर में गई थीं तो सबसे संस्कारी इमेज लेकर गई थीं और असल में अब तक तो घर की सबसे बड़ी विलेन हिना खान ही निकली हैं। आगे की स्लाइड्स में पढ़िए क्यों हिना से दर्शक कर रहे नफरत।

    गलत आरोप

    गलत आरोप

    अभी पिछले एपिसोड में हमने देखा कि कोर्ट टास्क में विकास गुप्ता ने हिना को सिर्फ टच कर बैठ जाने को कहा था और हिना ने उनपर छूने के बहाने खोजने का आरोप लगाया था जिससे विकास काफी नाराज हुए थे। ट्विटर पर इसके लिए भी लोग इसमें भी विकास गुप्ता के पक्ष में थे।

    घर में रहने को लेकर हैं कॉन्फिडेंट

    घर में रहने को लेकर हैं कॉन्फिडेंट

    हिना खान जिस तरह घर में रहने को लेकर कॉन्फिडेंट है वो लोगों के समझ से परे हैं। वो जिस एट्टिट्यूड के साथ कहते नजर आईं कि जब लव और प्रियांक चले जाएंगे तो उनका क्या होगा।

    रोते रहना - विक्टिम कार्ड

    रोते रहना - विक्टिम कार्ड

    हिना खान के ऊपर जब भी कोई बात आती है या आरोप लगता है तो वो पहले रोने लगती हैं। फिर चाहे वीकेंड के वार में सलमान खान ही क्यों ना कुछ बोलें। विक्टिम कार्ड प्ले करने में वो कोई कसर नहीं छोड़ती हैं।

    खुदपसंद इंसान

    खुदपसंद इंसान

    ज्यादातर समय हिना खान घर में अपने दोस्तों को छोड़कर हर किसी के बारे में बुरा बोलती हैं फिर चाहे शिल्पा के ओपन क्लोसेट को लेकर बोलना हो या कुछ और।

    कंधे पर रखकर बंदूक चलाना

    कंधे पर रखकर बंदूक चलाना

    फैन्स का एक और आरोप है कि हिना खान हमेशा अपने दोस्तों के कंधे पर रखकर बंदू चलाती हैं जैसे उन्होंने पुनीष की एक बातों-बातों में कही गई बात को सपना के सामने ऐसे 2 बार बोला कि सपना और पुनीष के बीच आने वाले एपिसोड में हम जमकर लड़ाई होते देखेंगे। जबकि वो चाहती तो सपना को ये नहीं बताती और लड़ाई नहीं होती।

    मिस राइट

    मिस राइट

    हिना खान को लगता है कि वो जो कहती हैं वो सच है। अगर कोई उन्हें रिएलिटी चेक दे तो भी सीधे कहती हैं कि "मुझे याद नहीं..हो सकता है और मेरा ऐसा मतलब नहीं था।"

    गर्ल पावर का नारा

    गर्ल पावर का नारा

    ट्विटर पर फैन्स ने हिना पर आरोप लगाया कि वो गर्ल पावर का नारा देती हैं लेकिन सबसे ज्यादा वो औरतों की बेइज्जती करती हैं फिर चाहे वो अर्शी खान के साथ Slut Shaming हो या शिल्पा से लेकर बंदगी और बेनाफ्शा के बारे में कुछ बोलना हो।

    ड्रामा क्वीन

    ड्रामा क्वीन

    जब भी कोई बात हो तुरंत ड्रामा शुरु कर देती हैं। ट्विटर पर लोगों का मानना है कि वो ये सब फुटेज के लिए करती हैं।

    English summary
    Reasons why Fans hate Yeh Rishta kya kehlata hai Hina Khan on Bigg Boss 11.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X