»   » 2 खतरनाक सुपरस्टार,खतरनाक कहानी,ब्लॅाकबस्टर की तैयारी DHAMAKA

2 खतरनाक सुपरस्टार,खतरनाक कहानी,ब्लॅाकबस्टर की तैयारी DHAMAKA

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि जल्द ही इंटरटेन की दुनिया में बड़ा धमाका होने वाला है। पहली बार इस बिग सुपरस्टार की एंट्री वेबसीरीज में होने जा रही है।

Vivek Oberoi

जी हां, एकता कपूर की नई वेबसीरीज द फैमिली में विवेक ओबेरॉय के बाद रवि किशन की एंट्री हुई है। यह एक क्राइम बेस्ड सीरीज होगी।

वह पहली बार वेब की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं।गौरतलब है कि यह अब तक की सबसे बड़ी क्राइम बेस्ड कहानी बताई जा रही है।

Vivek Oberoi,Ravi Kishan

रवि किशन का कहना है कि यह आम क्राइम बेस्ड कहानी नहीं है।यह काफी अलग और मजेदार है।शूटआउट एट लोखंडवाला के बाद विवेक भी इस सीरीज के लिए काफी उत्साहित हैं।

बहरहाल,क्या आप जानते हैं कि अब तक कि ऐसी कौन सी वेब सीरीज हैं, जिन्होंने सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया था। आइए जानते हैं मस्ट वॅाच वेब सीरीज के बारे में। यहां देखें उनकी एक झलक..

परमानेंट रूममेट्स

परमानेंट रूममेट्स

इस सीरीज की कहानी दो ऐसे लिव इन कपल की रोजमरा की जिंदगी पर आधारित है। तीन साल एक दूसरे से दूर रहने के बाद वह एक शहर में साथ रहने लगते हैं। ऐसे में दो अलग सोच के लोग कैसे एक परफेक्ट कपल बनते हैं। यही इसकी कहानी है।

आय डोंट वॉच टीवी

आय डोंट वॉच टीवी

इस शो में टीवी इंडस्ट्री से जुड़े कई नामी नाम करण पटेल और नकुल मेहता के साथ कई लोग टीवी के डेली शो की बोलती बंद करते हुए नजर आते हैं।

बेक्ड

बेक्ड

दिल्ली के तीन स्टूडेंट मिलकर एक फ़ूड डिलीवरी सर्विस की शुरुआत करते हैं। इसके बाद तीनों हर बार डिलीवरी के समय एक अजीब से हालात में फंस जाते हैं।

ऑल अबाउट सेक्शन 377

ऑल अबाउट सेक्शन 377

यह ऐसे तीन लड़कों की कहानी है ,जो कि एक कहानी के जरिए सेक्शन 377 के प्रभाव को दिलचस्प तरीके से समझाने की कोशिश करते हैं।

गर्ल इन द सिटी

गर्ल इन द सिटी

यह एक ऐसी लड़की कहानी है जो मुंबई अपने ख्वाब को हकीकत बदलने आती है, ऐसे में हर दिन उसकी लाइफ नए चैंलेज से गुजरती है।

पिचर्स

पिचर्स

ये चार ऐसे दोस्तों की कहानी है जो अपनी नौकरी छोड़कर एक नए बिजनेस की शुरुआत करते हैं।

English summary
After Vivek Oberoi, ALTBalaji brings Ravi Kishan on board for its next crime-based web series A Family, the show is a crime drama set in the backdrop of Mumbai mafia land.here read full news

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi