For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रैपर बादशाह के नए गाने "टॉक्सिक" में नज़र आएंगे सरगुन और रवि दुबे- धमाकेदार खबर

    By Staff
    |

    'गेंदाफूल ' जैसे चार्टबस्टर हिट और 'इलज़ाम ' जैसे दिलकश रैप के बाद भारत के सबसे पसंदीदा सिंगर, रैपर ' बादशाह ' अपने आगामी सॉन्ग टॉक्सिक' से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने आ रहे है। गेंदाफुल की अपार सफलता के बाद पायल देव एक बार फिर इस सॉन्ग में रैपर बादशाह का साथ देंगी। यह गाना रिलेशनशिप को हाइलाइट करने के साथ किस तरह लोग इसमें सारी हदे पार कर जाते है यह भी दर्शाता है।

    अजय देवगन के फैंस को एक और झटका? 14 अगस्त को नहीं रिलीज होगी भुज- द प्राइड इंडिया!अजय देवगन के फैंस को एक और झटका? 14 अगस्त को नहीं रिलीज होगी भुज- द प्राइड इंडिया!

    टेलीविजन जगत की सबसे प्यारी जोड़ी सरगुन ओर रवि दुबे इस गाने में नजर आएंगे। यह जोड़ी और बादशाह रियल लाइफ में एक दूसरे के काफी अच्छे मित्र हैं। उन्होंने हालही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बादशाह की तस्वीर के साथ, अपनी पहली कॉलब्रेशन का इशारा किया था।

    आपको बता दे की इस क्वारंटाइन को मद्देनजर रखते हुए इस वीडियो को अपने घर पर ही शूट किया है। रैपर बादशाह का मानना है कि " सरगुन ओर रवि दुबे दोनों ही प्रतिभाशाली अभिनेता है और मेरे प्रिय मित्र भी। उनके द्वारा शूट किए वीडियो मुझे बेहद पसंद आए और में इस विडियो के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूं।

    और उम्मीद करता हूं कि यह वीडियो लोगो को बेहद पसंद आएगा। इस सहभागिता के बारे में सरगुन और रवि दुबे का मानना है कि " हम हमेशा से ही बादशाह के प्रशंसक रहे हैं यह गाना बहुत ही खूबसूरत है इसकी शूटिंग घर पर ही की गई है और हमने इस गाने के साथ न्याय करने पूरी कोशिश की है।

    अब हम लोगो की प्रतिक्रियाएं जानने के लिए उत्सुक हैं। इस गाने में बादशाह की अदभुत आवाज के साथ-साथ लीड वोकल्स पर बेहद प्रतिभाशाली पायल देव हैं, जिसे सोनी म्यूजिक इंडिया द्वारा रिलीज किया जाएगा।

    English summary
    TV Star Ravi dube and Sargun will be seen in Baadshah song Toxic. It will be awesome song.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X