For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    उसने मेरी ड्रिंक में कुछ मिलाकर बेहोश कर दिया, कास्टिंग काउच पर रश्मि देसाई का खुलासा

    |

    बिग बॅास 13 के बाद रश्मि देसाई इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। इस बार वह अपनी लव लाइफ या फिर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ किसी नई कंट्रोवर्सी को लेकर खबरों में नहीं हैं।

    बल्कि उन्होंने एक वेबसाइट से खुलासे में इस बात का जिक्र किया है कि कैसे वह महज 16 साल की उम्र मेें कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। बिग बॅास 13 के दौरान रश्मि देसाई ये बता चुकी हैं कि कैसे उन्होंने बहुत कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया था।

    उन्होंने अपनी जिंदगी में काफी संघर्ष देखा है। देखा जाए तो कास्टिंग काउच फिल्म इंडस्ट्री के लिए कोई नई बात नहीं है। लेकिन जो रश्मि के साथ हुआ वह काफी चौंकाने वाला है। चलिए जानते हैं कि रश्मि ने क्या कहा है।

    मैंने कास्टिंग काउच

    मैंने कास्टिंग काउच

    पिंकविला से इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि मुझे अब भी याद है। किसी ने मुझसे कहा था कि अगर मैंने कास्टिंग काउच से होकर नहीं गुजरी तो मुझे काम मिलना बंद हो जाएगा।

    उसने मुझे फिगर के बारे में पूछा

    उसने मुझे फिगर के बारे में पूछा

    रश्मि ने आगे कहा है कि मेरे साथ कास्टिंग काउच हुआ है। उसका नाम सूरज था। मुझे नहीं पता कि वो इस वक्त कहां है। लेकिन जब पहली बार मिले थे तो उसने मुझसे फिगर के बारे में पूछा।

     मेरी जिंदगी में पहला इंसान था

    मेरी जिंदगी में पहला इंसान था

    आगे अपनी बात को जाहिर करते हुए रश्मि देसाई ने कहा कि मुझे उस वक्त इसके मतलब के बारे में नहीं पता था। मैंने उससे साफ कह दिया कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। वह मेरी जिंदगी में पहला इंसान था, जिसने मेरा फायदा उठाने की कोशिश की थी।

    मुझे ड्रिंक पिलाने की कोशिश

    मुझे ड्रिंक पिलाने की कोशिश

    रश्मि ने आगे कहा कि एक दिन उसने मुझे कॅाल कर आडिशन के लिए बुलाया। मैं काफी उत्सुक थी। मैं पहुंच गई और वहां उसके अलावा कोई नहीं था। वहां कोई कैमरा भी नहीं था। उसने जबरदस्ती मुझे ड्रिंक पिलाने की कोशिश की थी।

    ढाई घंटे के बाद मैं किसी तरह वहां

    ढाई घंटे के बाद मैं किसी तरह वहां

    रश्मि ने कहा कि मुझे याद है मैं उससे लगातार ये कहती रही है कि मुझे ये नहीं करना। ढाई घंटे के बाद मैं किसी तरह वहां से बाहर निकली और फौरन अपनी मां के पास गई और इस बारे में उनसे सब कह दिया।

    मेरी बेटी के साथ दोबारा ऐसी हरकत

    मेरी बेटी के साथ दोबारा ऐसी हरकत

    अपनी मां का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि मां ने उस आदमी को फोन किया और उससे मिलने के लिए रेस्टोरेंट में बुलाया। अगले दिन रश्मि की मां उससे मिलने गई और बीच रेस्टोरेंट में उसे थप्पड़ मारा। रश्मि ने आगे कहा कि मेरी मां ने उससे कहा मेरी बेटी के साथ दोबारा ऐसी हरकत करने की हिम्मत मत करना। इस बार मैं तुम्हें छोड़ रही हूं। अगली बार नहीं छोडूंगी।

    English summary
    Rashami Desai reveals shocking experience about casting couch , here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X